scriptchild sleeping in the house dies of snakebite | घर में सो रहे बच्चे की सर्पदंश से मौत | Patrika News

घर में सो रहे बच्चे की सर्पदंश से मौत

अस्पताल लेकर भटकते रहे परिजन

 

इंदौर

Updated: June 27, 2022 11:44:12 am

इंदौर। बेटमा में चार साल के बच्चे की सर्पदंश से मौत हो गई। परिजन उसे लेकर अस्पतालों के चक्कर काटते रहे। इलाज मिलना तो दूर रात में बच्चे को किसी ने देखा तक नहीं। आखिरकार उसे एमवाय अस्पताल लेकर आए, लेकिन तब तक जान जा चुकी थी। मृतक का नाम विधान पिता शंकर है। उसके परिजन ने बताया कि वह घर में परिवार के साथ सो रहा था। इसी दौरान दर्द के कारण रोने लगा। परिजन ने देखा तो उसके शरीर पर सर्पदंश के निशान थे। इस पर उसे लेकर बेटमा के सरकारी अस्पताल गए। वहां काफी देर तक अस्पताल का दरवाजा खटखटाया, लेकिन वहां कोई उठा नहीं। बच्चे की हालत बिगड़ रही थी, इसके चलते निजी अस्पताल ले गए। वहां से यह कहकर रवाना कर दिया कि एमवाय अस्पताल ले जाओ। वह उसे एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अगर समय रहते इलाज मिल जाता तो बच्चे की जान बच जाती। बच्चे के पिता मिस्त्री का काम करते हैं।
युवक ने फांसी लगाकर दी जान
द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। अभी आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। परिजन ने नशे की हालत में कदम उठाने की आशंका जताई है। बबलू राठौर (26) निवासी न्यू द्वारकापुरी को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसे अस्पताल लेकर आए भोला ने बताया कि बबलू प्लंबर था। वह नशे का आदी था। कल नशे की हालत में घर आया और कमरे में जाकर फांसी लगा ली। परिजन अस्पताल ले गए, लेकिन बचाया नहीं जा सका। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।
महिला ने खाया जहर, मौत
जीवन की फैल में रहने वाली महिला की जहर खाने से मौत हो गई। मंजू (42) को इलाज के लिए एमवायएच लाया गया, जहां इलाज के दौरान जान चली गई। परिजन ने बताया कि दवाई लेने के बजाय गलती से उसने जहर खा लिया था। बिजली बंद होने के कारण ऐसा हुआ। परिजन को पता चला तो अस्पताल लेकर आए, लेकिन बचाया नहीं जा सका।
sanp.jpeg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Jammu-Kashmir: उरी जैसे हमले की बड़ी साजिश हुई फेल, Pargal आर्मी कैंप में घुस रहे दो आतंकी ढेरजगदीप धनखड़ आज लेंगे 14वें उपराष्ट्रपति पद की शपथ, दोपहर 12:30 बजे राष्ट्रपति भवन में होगा समारोहबिहार सीएम की शपथ लेने के साथ अपने ही रिकॉर्ड तोड़ने से चूके Nitish Kumar, 24 अगस्त को साबित करेंगे बहुमतपीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कितना भी 'काला जादू' फैला लें कुछ होने वाला नहींMumbai: सिंगर सुनिधि चौहान के खिलाफ शिवसेना ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, पाकिस्तान स्पॉन्सर कार्यक्रम का लगाया आरोपदेश के 49वें CJI होंगे यूयू ललित, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने नियुक्ति पर लगाई मुहरकश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या का बदला हुआ पूरा, सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिरायासुनील बंसल बने बंगाल बीजेपी के नए चीफ, कैलाश विजयवर्गीय की हुई छुट्टी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.