scriptजेपी नड्डा का इंदौर दौरा आज, कमलनाथ के मंत्री का विवादित बयान, कहा- आग में घी ड़ालने आ रहे हैं | Citizenship Amendment Act: jp nadda meet sindhi community people | Patrika News

जेपी नड्डा का इंदौर दौरा आज, कमलनाथ के मंत्री का विवादित बयान, कहा- आग में घी ड़ालने आ रहे हैं

locationइंदौरPublished: Dec 22, 2019 09:00:36 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

कमलनाथ कैबिनेट 25 दिसंबर को नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन करेगी।

जेपी नड्डा का इंदौर दौरा आज, कमलनाथ के मंत्री का विवादित बयान, कहा- आग में घी ड़ालने आ रहे हैं

जेपी नड्डा का इंदौर दौरा आज, कमलनाथ के मंत्री का विवादित बयान, कहा- आग में घी ड़ालने आ रहे हैं

इंदौर. भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज इंदौर आएंगे। नागरिकता संशोधन कानून में फैले भ्रम को दूर करने के लिए भाजपा ने देशभर में रैली करने का निर्णय लिया है। इस कड़ी में जेपी नड्डा आज इंदौर में सिंधी समाज के लोगों से मुलाकात करेंगे। जेपी नड्डा यहां एक रैली को संबोधित कर नागरिकता संशोधन कानून के बारे में जानकारी देंगे।
उज्जैन भी जाएंगे जेपी नड्डा
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि जेपी नड्डा इंदौर में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर सिंधी समाज के लोगों से मुलाकात करेंगे। राकेश सिंह ने बताया कि इंदौर के बाद जेपी नड्डा उज्जैन जाएंगे और बाबा महाकाल के दर्शन भी करेंगे।

आग में तेल डालने आ रहे हैं नड्डा
जेपी नड्डा के इंदौर दौरे को लेकर कमलनाथ सरकार के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि जेपी नड्डा इंदौर में आग में तेल डालने आ रहे हैं। प्रदेश के लोक निर्माण विभाग मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ मध्यप्रदेश की कैबिनेट 25 दिसंबर को भोपाल में सड़क पर उतरेगी और नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करेगी। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ऐसे कानून लाकर देश को जाति और धर्म के आधार पर बांटने का काम कर ही है। उन्होंने इस दौरान जेपी नड्डा के इंदौर दौरे पर कहा कि वो यहां आग में घी डालने आ रहे हैं।
https://twitter.com/JPNadda?ref_src=twsrc%5Etfw
नड्डा की रैली के बाद सशर्त की गई अनुमति
इंदौर में जेपी नड्डा की रैली के लिए प्रशासन ने सशर्त अनुमति दी है। कलेक्टर लोकेश जाटव ने बताया कि पार्टी को सशर्त अनुमति दी है। रैली का रूट बड़ा गणपति से गंगवाल बस स्टैंड, महूनाका होते हुए आयोजन स्थल तक होगा।
प्रदेश अध्यक्ष को भी लेकर करेंगे चर्चा
सूत्रों का कहना है कि जेपी नड्डा यहां मध्यप्रदेश के नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर भी चर्चा करेंगे। नड्डा की रैली में भाजपा के कई कद्दावर नेता मौजूद रहेंगे। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा- भारतीय जनता पार्टी के यशस्वी नेता, राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के इंदौर के आगमन पर हृदय से स्वागत करता हूं। आपका सानिध्य और विचार हम सभी भाजपा कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा और उत्साह का संचार करेगा। आगमन पर अभिनन्दन।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो