script900 करोड़ के कार्यों समेत, इंदौर में नायता मुंडला बस स्टैंड और कन्फेक्शनरी क्लस्टर की सौगात | CM Kamal Nath handed over 900 crore works in Indore | Patrika News
इंदौर

900 करोड़ के कार्यों समेत, इंदौर में नायता मुंडला बस स्टैंड और कन्फेक्शनरी क्लस्टर की सौगात

औद्योगिक क्षेत्र में फैक्ट्री का निरीक्षण, सीआइआइ और पीथमपुर औद्योगिक संगठन में उद्योगपतियों के साथ भविष्य के औद्योगिक विकास के रोडमैप पर चर्चा

इंदौरFeb 28, 2020 / 02:57 pm

KRISHNAKANT SHUKLA

kamalnath.jpg

इंदौर. मुख्यमंत्री कमल नाथ आज इंदाैर में आशा कन्फेक्शनरी के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कन्फेक्शनरी में तैयार होने वाले उत्पादों के स्टॉल का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस दौरान इंदौर औद्योगिक क्षेत्र में फैक्ट्री का निरीक्षण, सीआइआइ और पीथमपुर औद्योगिक संगठन में उद्योगपतियों के साथ भविष्य के औद्योगिक विकास के रोडमैप पर चर्चा भी की। प्रशासन द्वारा बायपास और रिंग रोड के बीच नए आवंटित आरटीओ भवन से लगी नायता मुंडला की करीब 8 एकड़ जमीन पर आइडीए द्वारा बस स्टैंड का शुभारंभ किया, वहीं शहर को विश्वस्तरी कन्फेक्शनरी क्लस्टर की सौगात दी।

बतादें कि नायता मुंडला की जमीन का उपयोग बदला जाना था। इसमें दो स्तर पर काम शुरू हुआ, लेकिन राशि के अभाव में कछुआ चाल चल रहा है। अब मुख्यमंत्री द्वारा नायता मुंडला बस स्टैंड का शिलान्यास किए जाने के बाद काम शुरू होने जा रहा है। इसके अलावा शहर के आसपास क्षेत्रों से कनेक्टिविटी के लिए सडक़ें, राऊ में कॉलेज का विस्तार और अन्य कार्य होंगे।

cm_kamalnath_indore_news.png
https://twitter.com/CMMadhyaPradesh/status/1233296202877128704?ref_src=twsrc%5Etfw

एयरपोर्ट जाने वालों से वीआइपी रोड के इस्तेमाल का आग्रह

मुख्यमंत्री कमलनाथ कई बार एमआर-10 पर आवागमन करेंगे। इसके कारण वहां कुछ देर के लिए यातायात रोका जाएगा। पुलिस अफसरों से लोगों से आग्रह किया है कि मुख्यमंत्री की यात्रा को देखते हुए एयरपोर्ट जाने के लिए एमआर 10 व सुपर कॉरिडोर के बजाए वीआइपी रोड का इस्तेमाल करें ताकि परेशानी न हो।

https://twitter.com/FollowCII?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Indore / 900 करोड़ के कार्यों समेत, इंदौर में नायता मुंडला बस स्टैंड और कन्फेक्शनरी क्लस्टर की सौगात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो