scriptहमने जो बोला व 75 दिन में कर दिखाया, मोदी को अब मौका नहीं देगी जनता: कमलनाथ | cm kamalnath public meeting | Patrika News

हमने जो बोला व 75 दिन में कर दिखाया, मोदी को अब मौका नहीं देगी जनता: कमलनाथ

locationइंदौरPublished: May 17, 2019 01:29:55 pm

असरावद बुजुर्ग की आम सभा

political

हमने जो बोला व 75 दिन में कर दिखाया, मोदी को अब मौका नहीं देगी जनता: कमलनाथ

इंदौर. लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए असरावद बुजुर्ग में सभा में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को झूठा और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को किसान विरोधी बताया। कमलनाथ ने कहा, हमने जो बोला था वह 75 दिन में कर दिखाया, मोदी दें अपने कार्यकाल का हिसाब, अब आपको जनता मौका नहीं देगी।
मुख्यमंत्री लोकसभा चुनाव में पहली बार आम सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने लोगों को धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने 5 महीने पहले हुए विधानसभा चुनाव में सच्चाई को पहचाना और उसे उसे अपनाकर कांग्रेस का साथ दिया। नरेंद्र मोदी की सरकार की 5 साल की तस्वीर भी आप लोगों ने देखी है, अब फिर समय है सच्चाई को पहचानने और उसे अपनाने का। प्रधानमंत्री 7 दिन में 5 बार मध्यप्रदेश में आ गए है। वे लगातार झूठ बोल रहे है लेकिन अब उनके पास ज्याद समय नहीं बचा है।
हमें प्रदेश की कमान ऐसी स्थिति में मिली जब भ्रष्टाचार, महिला अपराध में मध्यप्रदेश पहले नंबर पर था। आचार संहिता लगने के पहले हमें 75 दिन का समय मिला, जिसमें हमने अपने नियम व नीति का परिचय दिया। किसानों के कर्ज माफ किए, बिजली का बिल आधा किया, दहेज में 51 हजार देने की घोषणा की, पेंशन बढ़ाई। जो बोला वह कर दिखाया। मोदीजी कहते है कि उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक की। किसानों के लिए कुछ नहीं किया, 15 लाख का झांसा दिया, रोजगार कम कर दिए। अरे उन्होंने तो सर्जिकल स्ट्राइक किसानों और देश के नौजवानों पर की है। मोदीजी कहते है कि मेरे आने से देश सुरक्षित हुआ, मैं बता दूं कि संसद पर हमला भाजपा के शासन काल में हुआ, कारगिल भाजपा के शासनकाल में हुआ, पुलवामा तो जब हुआ जब मोदीजी की सरकार है। हमें 75 दिन की सरकार का हिसाब देने के लिए तैयार हो, मोदीजी भी अपने सरकार के 5 साल का जवाब दें। हम किसानों के कर्ज माफ करने का सोचते है और बीजेपी उद्योगपतियों का कर्ज माफ करने की सोचते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो