सरकार ने दिए लिफ्ट हादसे की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश, बाल-बाल बचे कमलनाथ

पूर्व सीएम कमलनाथ के साथ इंदौर के निजी अस्पताल में हुए लिफ्ट हादसे की जांच के आदेश...

By: Shailendra Sharma

Updated: 21 Feb 2021, 08:38 PM IST

इंदौर. इंदौर के डीएनएस हॉस्पिटल (DNS HOSPITAL) में पूर्व सीएम कमलनाथ के लिफ्ट में मौजूद होने के दौरान हुए लिफ्ट हादसे की जांच की जाएगी। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खुद घटना की जानकारी मिलने के बाद घटना की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही सीएम ने फोन कर पूर्व सीएम कमलनाथ के स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी ली।

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट
कमलनाथ के साथ हुए लिफ्ट हादसे की खबर मिलने के तुरंत बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने घटना की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं । इतना ही नहीं सीएम ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने खुद पूर्व सीएम कमलनाथ व लिफ्ट में सवार अन्य साथियों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है और सभी स्वस्थ्य हैं। साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि घटना की जांच के लिए कलेक्टर को आदेश दिए गए हैं। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशानुसार इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने तुरंत ही DNS हॉस्पिटल में हुई लिफ़्ट दुर्घटना की जांच के आदेश दिए। कलेक्टर द्वारा ADM मुख्यालय हिमांशु चंद्र को जांच के लिए आदेशित किया गया है।

kamalnath_lift_1.png

हादसे में बाल-बाल बचे कमलनाथ
रविवार की शाम इंदौर के डीएलएस हॉस्पिटल में कमलनाथ अस्पताल में भर्ती वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामेश्वर पटेल का हाल जानने के लिए पहुंचे थे। कमलनाथ जिस लिफ्ट में सवार थे वो अचानक गिर गई जिससे उन्हें हल्की चोट आई । लिफ्ट में पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा व अन्य कांग्रेसी नेता भी सवार थे। पूर्व सीएम कमलनाथ जिस लिफ्ट में अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ सवार थे वो करीब 10 फीट नीचे जा गिरी थी और लिफ्ट के नीचे गिरने के कारण लिफ्ट के दरवाजे लॉक हो गए और अंदर धूल व धुएं का गुबार भर गया था । 10-15 मिनिट की मशक्कत के बाद औजार ढूंढे गए और दरवाजा खोलकर सभी को बाहर निकाला गया था ।

देखें वीडियो-

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned