scriptसरकार ने दिए लिफ्ट हादसे की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश, बाल-बाल बचे कमलनाथ | CM Shivraj ordered magisterial inquiry in lift accident with Kamalnath | Patrika News

सरकार ने दिए लिफ्ट हादसे की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश, बाल-बाल बचे कमलनाथ

locationइंदौरPublished: Feb 21, 2021 08:38:50 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पूर्व सीएम कमलनाथ के साथ इंदौर के निजी अस्पताल में हुए लिफ्ट हादसे की जांच के आदेश…

shivraj_kamalnath.png

,,

इंदौर. इंदौर के डीएनएस हॉस्पिटल (DNS HOSPITAL) में पूर्व सीएम कमलनाथ के लिफ्ट में मौजूद होने के दौरान हुए लिफ्ट हादसे की जांच की जाएगी। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खुद घटना की जानकारी मिलने के बाद घटना की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही सीएम ने फोन कर पूर्व सीएम कमलनाथ के स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी ली।
https://twitter.com/OfficeOfKNath?ref_src=twsrc%5Etfw

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट
कमलनाथ के साथ हुए लिफ्ट हादसे की खबर मिलने के तुरंत बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने घटना की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं । इतना ही नहीं सीएम ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने खुद पूर्व सीएम कमलनाथ व लिफ्ट में सवार अन्य साथियों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है और सभी स्वस्थ्य हैं। साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि घटना की जांच के लिए कलेक्टर को आदेश दिए गए हैं। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशानुसार इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने तुरंत ही DNS हॉस्पिटल में हुई लिफ़्ट दुर्घटना की जांच के आदेश दिए। कलेक्टर द्वारा ADM मुख्यालय हिमांशु चंद्र को जांच के लिए आदेशित किया गया है।

kamalnath_lift_1.png

हादसे में बाल-बाल बचे कमलनाथ
रविवार की शाम इंदौर के डीएलएस हॉस्पिटल में कमलनाथ अस्पताल में भर्ती वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामेश्वर पटेल का हाल जानने के लिए पहुंचे थे। कमलनाथ जिस लिफ्ट में सवार थे वो अचानक गिर गई जिससे उन्हें हल्की चोट आई । लिफ्ट में पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा व अन्य कांग्रेसी नेता भी सवार थे। पूर्व सीएम कमलनाथ जिस लिफ्ट में अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ सवार थे वो करीब 10 फीट नीचे जा गिरी थी और लिफ्ट के नीचे गिरने के कारण लिफ्ट के दरवाजे लॉक हो गए और अंदर धूल व धुएं का गुबार भर गया था । 10-15 मिनिट की मशक्कत के बाद औजार ढूंढे गए और दरवाजा खोलकर सभी को बाहर निकाला गया था ।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zg777
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो