script

इंदौर को फिटनेस में भी नंबर वन बनाने के लिए कलर रन मैराथन 7 अप्रैल को

locationइंदौरPublished: Mar 15, 2019 06:05:45 pm

पत्रिका मीडिया पार्टनर, करीब 4 हजार लोग होंगे रन में शामिल

Color Run Marathon on 7th April

इंदौर को फिटनेस में भी नंबर वन बनाने के लिए कलर रन मैराथन 7 अप्रैल को

इंदौर. लोगों में हेल्थ अवेयरनेस लाने और स्वच्छता के मामले में लगातार तीन बार नंबर वन बन चुके अपने शहर को हेल्थ में भी नंबर वन बनाने के लिए सुपरचार्जर्स हेल्थ वेलफेयर सोसायटी की ओर से 7 अप्रैल को 10 और 5 किलोमीटर की मैराथन लोटस कलर रन आयोजित की जा रही है। इस वर्ष इस रन का दूसरा संस्करण रहेगा। इस रन का मीडिया पार्टनर पत्रिका है। संस्था के अध्यक्ष डॉ. योगेंद्र व्यास ने बताया, रन में करीब 4 हजार लोग हिस्सा लेंगे। यह दौड़ रविवार सुबह 6.०० बजे नेहरू स्टेडियम से प्रारंभ होगी। इस मैराथन के मुख्य स्पांसर लोटस इलेक्ट्रॉनिक्स व येलो डायमंड हैं।

प्रसिद्ध डॉक्टर्स, वकील, प्रोफेसर, शासकीय अधिकारी शामिल होंगे

रन में शहर के प्रसिद्ध डॉक्टर्स, वकील, प्रोफेसर, शासकीय अधिकारी, व्यवसायी, सीए आदि शामिल होंगे। इनका केवल एक ही ध्येय है- इंदौर को फिटनेस में देश का नंबर वन शहर बनाना।
मैराथन में कुल चार रन होगी
10 किलोमीटर और 5 किलो मीटर की टाइम्ड रन, 5 किलो मीटर की अन टाइम्ड रन और 1 किलो मीटर की फैमिली रन होगी। 1 किलो मीटर की फैमिली रन में बच्चों के लिए ऑब्सटेकल तैयार किए जाएंगे, जिससे बच्चे इसका आनंद ले सकें। सोसाइटी के सचिव डॉ रजनीश कुटुंबले ने बताया, 10 किलो मीटर और 5 किलो मीटर की टाइम्ड रन अंतरराष्ट्रीय मापदंडों के आधार पर बिब में चिप्स लगाकर की जाएगी। मध्यप्रदेश में 5 किमी की टाइम्ड रन केवल इंदौर सुपरचार्जर्स द्वारा ही आयोजित कराई जाती है। जो नए रनर्स 5 किलो मीटर टाइम्ड रन के अंतर्गत नहीं दौडऩा चाहते वे 5 किलो मीटर की अन टाइम्ड रन में हिस्सा ले सकते हैं।

सभी प्रतिभागियों को मैडल, टीशर्ट, ई-सर्टिफिकेट
इस मैराथन में रजिस्ट्रेशन के लिए ऑनलाइन और ऑफ लाइन दोनों की सुविधा है। इंदौर में लोटस के सभी शोरूम्स में ऑफ लाइन रजिस्ट्रेशन के लिए फॉर्म उपलब्ध है। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए टाउन स्क्रिप्ट की साइट https://www.townscript.com/e/lotus-10k-run-indore-230211 पर जा कर पंजीयन करा सकते हैं। 

ट्रेंडिंग वीडियो