कभी थे मैदान के दिग्गज, आज हैं कमेंट्री की दुनिया के बादशाह

 कभी थे मैदान के दिग्गज, आज हैं कमेंट्री की दुनिया के बादशाह
sunil and greem

Online Indore | Publish: Oct, 14 2015 08:46:00 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

कभी मैदान पर अपने चौकों और छक्कों या तेज रफ्तार गेंदबाजी से दर्शकों को मोह लेने वाले खिलाड़ी आज कॉमेंट्री की दुनिया में भी सरताज हैं।

(फोटो- कमेंटेटर सुनील गावस्कर और ग्रीम स्मिथ टॉस के बाद कमेंट्री करते हुए।)

इंदौर।
कभी मैदान पर अपने चौकों और छक्कों या तेज रफ्तार गेंदबाजी से दर्शकों को मोह लेने वाले खिलाड़ी आज कॉमेंट्री की दुनिया में भी सरताज हैं। हम बात कर रहें हैं पूर्व भारतीय क्रिकेटर लिटिल स्टार सुनील गावस्कर, अफ्रीकन पेस बैटरी रहे शॉन पॉलक, अफ्रीका के ओपनर बैट्समैन और पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ रिवर्स स्विंग किंग वसीम अकरम की, पूर्व भारतीय लेग स्पेनर अनिल कुंबले की।

इंदौर में गांधी मंडेला सीरीज के तहत हो रहे भारत और दक्षिण अफ्रीका मैच में कॉमेंट्री के लिए ये स्टार कॉमेंटेटर्स भी आए हुए हैं। इनकी लोकप्रियता का अंदाजा भी इस बात से लगता है कि जब मैच शुरू होने से पहले वे टॉस कराने के लिए आए तो दर्शकों ने तालियों से अभिवादन किया।

यहां देखिए तस्वीरें -


(पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर अनिल कुंबले के साथ हर्षा भोगले।)


(दर्शकों का अभिवादन स्वीकार करते हुए कमेंटेटर ग्रीम स्मिथ।)


(कमेंटेटर वसीम अकरम और शॉन पॉलक।)


(कमेंटेटर वसीम अकरम, शॉन पॉलक और ग्रीम स्मिथ।)

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned