कमिश्नर की पत्नी ने लिखा सुसाइड नोट : भगवान के पास रहना चाहती हूं और लगा लिया मौत को गले

अफसर पति को फोन पर बताई ये बात

By: हुसैन अली

Published: 03 Mar 2019, 10:08 AM IST


इंदौर. तिलक नगर इलाके में असिस्टेंट कमिश्नर, जीएसटी दीपक श्रीवास्तव की पत्नी रंजना (42) ने फांसी लगा ली। तिलक नगर थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह परिहार ने बताया, शालीमार पॉम्स निवासी रंजना ने शनिवार शाम 7 बजे जब घर में आत्महत्या की उस समय नीचे हॉल में उनका बेटा शिवम (12) मोबाइल पर गेम खेल रहा था। उनकी एक बेटी भी है, जिसे रंजना ने दोपहर में ननद के घर यह कहकर भेज दिया कि मैं आज पॉर्लर जाऊंगी।
इससे पहले रंजना ने शाम करीब 6 बजे दीपक को ऑफिस में फोन किया कि मैं फांसी लगा रही हूं। ये सुनकर दीपक नाराज हुए और कहा कि यह कैसी बात कर रही हो। तब रंजना ने कहा, मैं तो मजाक कर रही हूं। बाद में जब दीपक ने फोन लगाया तो रंजना का मोबाइल बंद मिला। दीपक ने तत्काल पड़ोसी को फोन कर घर भेजा। जब वे घर पहुंचे तो नीचे हॉल में बेटा शिवम मोबाइल पर गेम खेल रहा था। उसने बताया कि मम्मी ऊपर कमरे में हैं। दरवाजा अंदर से बंद होने पर धक्का दिया तो चिटकनी खुल गई। अंदर पंखे पर रंजना फांसी पर लटकी थी। पड़ोसी ने इसकी जानकारी दीपक को दी तो वे घर पहुंचे और पुलिस को बुलाया गया।

सुसाइड नोट से लग रहा डिप्रेशन में थीं
कमरे से मिले सुसाइड नोट में रंजना ने लिखा कि मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं। इसके लिए किसी को परेशान नहीं किया जाए। मैं अब भगवान के पास ही रहना चाहती हूं। सुसाइड नोट से लग रहा है कि वह डिप्रेशन में थीं। परिवार ने आत्महत्या की कोई वजह नहीं बताई। तिलक नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है। रविवार को एमवाय अस्पताल में उनका पोस्टमॉर्टम होगा।

हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned