खजराना गणेश को चुनाव चिन्ह लगे भाजपा के झंडे के रंग के वस्त्र अर्पण, कांग्रेस ने की शिकायत

खजराना गणेश को चुनाव चिन्ह लगे भाजपा के झंडे के रंग के वस्त्र अर्पण, कांग्रेस ने की शिकायत

Hussain Ali | Publish: May, 01 2019 12:05:10 PM (IST) | Updated: May, 01 2019 12:05:12 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

खजराना गणेश को चुनाव चिन्ह लगे भाजपा के झंडे के रंग के वस्त्र अर्पण, कांग्रेस ने की शिकायत

इंदौर. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने भाजपा प्रत्याशी लालवानी के खिलाफ चुनाव आयोग को शिकायत की है। उन्होंने आयोग से की गई शिकायत में आरोप लगाया कि लालवानी ने अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत के पहले खजराना गणेश मंदिर में पूजन के दौरान भगवान को भाजपा के झंडे के रंग के वस्त्र अर्पण किए, जिस पर भाजपा का चुनाव चिह्न भी अंकित था। जबकि आयोग ने चुनाव प्रचार में धार्मिक आस्था का इस्तेमाल करने पर रोक लगा रखी है।

इधर, सोशल मीडिया पर पूछा सवाल

कांग्रेस नेता विवेक खंडेलवाल और गिरीश जोशी ने भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी के नाम सोशल मीडिया पर पत्र जारी कर पूछा है, स्कीम नंबर 103 की अलकापुरी सोसायटी की 14 एकड़ जमीन को उन्होंने किस कारण से आईडीए अध्यक्ष रहते, स्कीम से छोड़ा था।

आरटीओ की भी चुनाव आयोग से शिकायत

इधर, इंदौर आरटीओ जितेंद्र सिंह रघुवंशी की शिकायत चुनाव आयोग से की गई है। शहर में करीब ४५० ऑटो रिक्शा पर बिना अनुमति किए जा रहे भाजपा के प्रचार को लेकर की गई शिकायत में उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव का आरोप है, जब ऐसे ऑटो रिक्शा पर कार्रवाई करने के लिए आरटीओ से चर्चा की गई तो उन्होंने ऐसे ऑटो को न तो नोटिस देने और न उनका रजिस्ट्रेशन रद्द करने की बात कही, बल्कि गैरजिम्मेदाराना जवाब दिए। यादव ने रघुवंशी से हुई चर्चा की रिकॉर्डिंग भी आयोग को भेजी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned