scriptराहुल गांधी के खिलाफ चुनाव अयोग से शिकायत, कड़ी कार्रवाई की मांग | complaint of rahul gandhi to election commission of india | Patrika News
इंदौर

राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव अयोग से शिकायत, कड़ी कार्रवाई की मांग

शनिवार को राहुल प्रदेश के दौरे पर थे, जिन्होंने शाजापुर में एक सभा को संबोधित किया।

इंदौरMay 12, 2019 / 04:55 pm

हुसैन अली

rahul

राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव अयोग से शिकायत, कड़ी कार्रवाई की मांग

इंदौर. शाजापुर की सभा के बाद टीवी इंटरव्यू में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनाव आयोग की भूमिका पर ही सवाल खड़े कर दिए। इस पर इंदौर के भाजपा नेता ने केंद्रीय चुनाव आयोग से शिकायत कर मांग की है कि राहुल पर कड़ी कार्रवाई की जाए।
शनिवार को राहुल प्रदेश के दौरे पर थे, जिन्होंने शाजापुर में एक सभा को संबोधित किया। उसके बाद एक राष्ट्रीय टीवी चैनल के पत्रकार को इंटरव्यू दिया। एक सवाल के जवाब में कहा कि ‘मुझे चुनाव आयोग का रोल फेयर नहीं लग रहा है, जिस प्रकार से चुनाव के फेसेस बनाए गए हैं, वो नरेंद्र मोदी को मदद करने के लिए बनाए गए हैं। क्लियरली दिख रहा है, जिन स्टेट्स में बीजेपी को लास्ट में कैम्पेन करना था, उन स्टेट्स में चुनाव बाद में हुए हैं। क्लियरली जो कोई बात कहता है, उसको तो पकड़ लेते हैं, जब नरेन्द्र मोदी वही बात कहते हैं तो कोई कुछ नहीं होता। अलग-अलग तरीके से गलत तरीके से बोलते हैं, कोई कार्यवाही नहीं होती।’ इसको लेकर भाजपा नेता प्रकाश पारवानी ने केंद्रीय चुनाव आयोग को शिकायत की है। कहना है कि कांग्रेस अध्यक्ष एक निष्पक्ष संवैधानिक आयोग पर बिना किसी ठोस सबूत के ऐसे गम्भीर आरोप लगा रहे हैं, जो कि गंभीर अपराध है। उसकी अनदेखी करने से प्रतिदिन ऐसे तथ्यहीन आरोप लगते रहेंगे, जिससे भारत निर्वाचन आयोग की गरिमा को ठेस पहुंचेगी, जो कि न्यायसंगत नहीं है। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

Home / Indore / राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव अयोग से शिकायत, कड़ी कार्रवाई की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो