scriptकांग्रेस विधायक के सामने रो पड़े कंप्यूटर बाबा, कहा – ‘बाथटब, क्रीम की बात झूठ, मिली बंदूक का लाइसेंस है मेरे पास’ | Computer Baba crying in front of Congress MLA jitu patwari | Patrika News

कांग्रेस विधायक के सामने रो पड़े कंप्यूटर बाबा, कहा – ‘बाथटब, क्रीम की बात झूठ, मिली बंदूक का लाइसेंस है मेरे पास’

locationइंदौरPublished: Nov 09, 2020 09:28:55 pm

Submitted by:

Faiz

सोमवार को पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ कंप्यूटर बाबा से मिलने सेंट्रल जेल पहुंचे। मुलाकात कर बाहर निकले पटावरी ने कहा…।

news

कांग्रेस विधायक के सामने रो पड़े कंप्यूटर बाबा, कहा – ‘बाथटब, क्रीम की बात झूठ, मिली बंदूक का लाइसेंस है मेरे पास’

इंदौर/ रविवार को कंप्यूटर बाबा के एयरपोर्ट रोड पर जम्बूडी हप्सी गांव में 46 एकड़ जमीन पर अवैध कब्जे वाली 2 एकड़ जमीन पर बने आश्रम को जमींदोज करने और बाब को जेल पहुंचाने के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस कंप्यूटर बाबा के पक्ष में आ गई है। इसी कड़ी में सोमवार को पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी जिले के अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ कंप्यूटर बाबा से मिलने सेंट्रल जेल पहुंचे। जेल से मुलाकात कर बाहर निकले जीतू पटावरी ने मीडिया बातचीत में कंप्यूटर बाबा पर लगे इल्जामों को सरासर झूठ बताया। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, उनपर हुई कार्रवाई बदले की भावना से की गई है।

जीतू पटवारी ने कहा कि, जब वो कंप्यूटर बाबा से मिलने पहुंचे तब उनकी आंखों में आंसू थे। उनसे हमने सरकार द्वारा लगाए आरोपों पर चर्चा की, जिसके संबंध में बताते हुए रोते हुए कहा कि, आश्रम से जो बंदूक मिली है उसका लाइसेंस उनके पास है। जिस निर्माण को ढहाया गया, वो सरकारी पैसों से ही बना था। इसके दस्तावेज भी उनके पास मौजूद हैं। बाथरूम में जो टब और अन्य सामग्री मिलने की बात कही गई, वो सरासर झूठ है और उनके चरित्र को बदनाम करने की साजिश है। पटवारी के मुताबिक, कंप्यूटर बाबा का कहना है कि, साधु-संतों के साथ शिवराज ऐसा व्यवहार करेंगे, इस बात का उन्हें अंदाजा भी नहीं था। एक तरफ तो वो हिंदुत्व के नाम का झंडा बुलंद करते हैं। वहीं, दूसरी तरफ साधु-संतों को इतनी यातनाएं दे रहे हैं।

बाबा से मुलाकात के बाद जीतू पटवारी ने कहा कि, उनका जो निर्माण ढहाया गया है, वो विधायक निधि के अंतर्गत बना था। कुछ निर्माण जनपद और पंचायत निधि से करवाया गया था। सरकार ने सरकारी पैसे से कैसे अवैध निर्माण के लिए परमिशन दी, ये भी बड़ा सवाल है। 15 साल तक जब इन्होंने शिवराज की स्तुति की, तो ये भाजपा की नजरों में संत थे। जब इन्होंने पूछा कि, आपने नर्मदा सेवा योजना में घोटाला क्यों हुआ, अवैध खनन क्यों हो रहा है, तो बाबा शैतान बन गए। पटवारी ने कहा कि, शिवराज साधु संतों को दो चश्मों से देखते हैं। एक मेरे पक्ष के, एक मेरे विरोधी। यदि साधु संत भी विरोधी हैं, तो शिवराज जैसा हिटलर आदमी उन्हें छोड़ेगा नहीं। शिवराज ही अच्छा राजा कानून का न्याय के लिए उपयोग करता है। एक खराब राजा कानून का बदला लेने के लिए उपयोग करता है। जीतू ने कहा कि आपने सत्ता अतिक्रमण से हथियाई, उसपर वाहवाही लूट रहे हो। शिवराज जी ऐसा दोहरा मापदंड क्यों है? पटवारी ने ये साफ कर दिया कि, कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से बाबा के साथ खड़ी है।

 

पढ़ें ये खास खबर- मृतक विजय सहरिया के परिवार से मिले सीएम शिवराज, परिवार को ढांढस बांधते हुए की बड़ी घोषणाएं


बाबा पर अब तक हुई ये कार्रवाई

बता दें कि, रविवार को कंप्यूटर बाबा के एयरपोर्ट रोड के जम्बूडी हप्सी गांव में 46 एकड़ जमीन पर कब्जा कर 2 एकड़ जमीन पर बने आश्रम को प्रशासन ने जमींदोज किया था। इसके बाद सोमवार सुबह से ही सुपर कॉरिडोर में किए गए अतिक्रमण को भी तोड़ दिया गया। आईडीए की योजना 151 में शामिल करीब 5 करोड़ रुपए मूल्य की 20 हजार वर्गफीट जमीन को भी अतिक्रमण मुक्त कराया गया। इसके बाद अंबिकापुरी एक्सटेंशन मंदिर से भी कब्जा हटाने के साथ ही मंदिर को बाबा के कब्जे से मुक्त किया गया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- भीषण सड़क हादसा : तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार परिवार को कुचला, मौके पर चार की मौत

 

शिवराज सरकार के खिलाफ की थी यात्रा

आपको बता दें कि, मध्य प्रदेश में हालही में संपन्न हुए उपचुनाव के पहले कंप्यूटर बाबा ने प्रदेश की शिवराज सरकार के खिलाफ लोकतंत्र बचाओ यात्रा निकाली थी। प्रशासन की ओर से अब बाबा के अवैध निर्माणों पर कार्रवाई की जा रही है। गोम्मट गिरी वाले आश्रम में प्रशासन द्वारा जारी कार्रवाई के दौरान बाबा को प्रिवेंटिव डिटेंशन के तहत हिरासत में लेकर जेल भेजा गया है। सोमवार दोपहर पूर्व मंत्री और विधायक जीतू पटवारी, देपालपुर विधायक विशाल पटेल, विधायक संजय शुक्ला, सांवेर से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्‌डू, शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाला, सदाशिव यादव, पूर्व विधायक अश्विन जोशी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता उनसे मिलने सेंट्रल जेल पहुंचे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो