scriptकम्प्यूटर बाबा बोले- भाजपा वालों ने मेरे साथ धोखा किया, कोई वादे पूरे नहीं किए | computer baba take meeting of congress in indore | Patrika News
इंदौर

कम्प्यूटर बाबा बोले- भाजपा वालों ने मेरे साथ धोखा किया, कोई वादे पूरे नहीं किए

इंदौर में कांग्रेस के समर्थन में नेताओं की ली बैठक

इंदौरMay 16, 2019 / 12:44 pm

हुसैन अली

baba

कम्प्यूटर बाबा बोले- भाजपा वालों ने मेरे साथ धोखा किया, कोई वादे पूरे नहीं किए

इंदौर. प्रदेश में रही भाजपा सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा पाने वाले कम्प्यूटर बाबा ने लोकसभा चुनाव के चलते कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इसमें उन्होंने भाजपा शासनकाल में मिले मंत्री पद से इस्तीफा देने की कथा सुनाने के साथ भाजपा पर धोखा देने का आरोप लगाया।
उनका कहना था कि कांग्रेस और भाजपा में एक ही फर्क है। भाजपा जो कहती है, वह करती नहीं। कांग्रेस जो कहती है, वह करती है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मुझसे कई वादे किए, लेकिन कभी पूरे नहीं किए। मैंने नर्मदा घोटाले को उजागर करने के लिए अभियान शुरू करने का ऐलान किया तो मुझे राज्यमंत्री का दायित्व दे दिया। इसके बाद मैंने शिवराज सिंह चौहान को नर्मदा में अवैध खनन को रोकने की बात कही, तो उन्होंने यह काम भी नहीं किया। कहना था कि पार्टी से जुड़े कई लोग रेत का काम कर रहे हैं। किस-किस को रोकेंगे, ये संभव नहीं है। इस पर मैंने भी कह दिया कि मैं नर्मदा मैया को ऐसे ही नहीं लूटने दूंगा और मैंने अपना इस्तीफा दे दिया। कांग्रेस की विचारधार मुझे अच्छी लगी इसलिए इसका साथ दे रहा हूं। लोकसभा चुनाव के चलते कांग्रेस के सर्मथन में रखी गई बैठक में शहर अध्यक्ष प्रमोद टंडन, महाराष्ट्र के विधायक और इंदौर प्रभारी अशोक धवन, एआईसीसी के सचिव निमिष शाह, शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष शशि यादव, कांग्रेस नेता सन्नी पठारे और शेख शाकिर आदि मौजूद थे।
गौरतलब है कि भोपाल में संतों को इक्कट्ठा कर दिग्विजय सिंह की जीत के लिए सडक़ पर धूनी रमाकर कम्प्यूटर बाबा ने हठ योग किया था। इसको लेकर चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भी जारी किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो