scriptनिगम की बजट बैठक में हंगामा करने वाले कांग्रेसी नेता गिरफ्तार, जमानत भी | Congres leader Arrested from ruckusin corporation budget meeting | Patrika News

निगम की बजट बैठक में हंगामा करने वाले कांग्रेसी नेता गिरफ्तार, जमानत भी

locationइंदौरPublished: Jun 28, 2019 01:48:31 pm

Submitted by:

Tabir Hussain

विधायक की गिरफ्तारी के बाद जागी पुलिस

indore

निगम की बजट बैठक में हंगामा करने वाले कांग्रेसी नेता गिरफ्तार, जमानत भी

इंदौर. नगर निगम की बजट बैठक के दौरान हंगामे करने वाले कांग्रेसियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। हंगामे की वजह बैठक को खत्म करना पड़ा था। मामले में कांग्रेसी नेताओं को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जमानत मिल गई।
must read : राज योग में इस दिन से शुरू होगी गुप्त नवरात्रि, जीवन में खुशियां भर देंगी देवी मां

लसूडिय़ा पुलिस ने गुरुवार को कांग्रेस नेता शैलेश टैमरे (40) निवासी शीतल नगर, दीपक उर्फ दीपू चौहान (32) निवासी परदेशीपुरा, कपिल उर्फ विक्की रघुवंशी (34) निवासी मालवीय नगर, महेश शर्मा (59) निवासी बजरंग नगर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। टीआई संतोष दूधी ने बताया, मामले में सर्वेश तिवारी भी आरोपी है। उसकी तरफ से आवेदन में बताया कि उसका विवाद से कोई लेना-देना नहीं था। इस पर जांच की जा रही है।
must read : बैटकांड : आकाश की तीसरी रात भी कट सकती है जेल में, यहां फंसा है पेंच

13 जून को ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में नगर निगम की बजट बैठक में कांग्रेसी पार्षद माधवी चौकसे, पति चिंटू चौकसे व उनके समर्थकों ने अधिकारी हरभजन सिंह को हटाने की मांग कर निगम अधिकारी संदीप सोनी को ज्ञापन भी सौंपा था। इस प्रदर्शन के बाद आरोपी कांग्रेस नेता बैठक में पहुंच गए और हंगामा किया। मामले ने काफी तूल पकड़ा था। कांग्रेसियों पर कार्रवाई को लेकर महापौर मालिनी गौड़ सहित एमआईसी मेंबर व पार्षदों ने कई घंटे तक लसूडिय़ा थाने पर बैठक प्रदर्शन किया था। तब पार्षद व एमआईसी मेंबर सुधीर देगड़े निवासी उषानगर एक्सटेंशन की शिकायत पर कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ धारा 323, 294, 506, 188, 34 के तहत केस दर्ज हुआ था। बुधवार को निगम अधिकारी से मारपीट में विधायक आकाश विजयवर्गीय पर केस दर्ज होने के साथ गिरफ्तारी के बाद इस मामले में भी पुलिस ने तुरंत गिरफ्तारी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो