VIDEO : कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के घर पर सन्नाटा, बोले- लोगों को किया भ्रमित

Reena Sharma | Publish: May, 23 2019 12:31:30 PM (IST) | Updated: May, 23 2019 12:31:31 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

भाजपा को मिल रही भारी बढ़त से एक तरफा खुशी का माहौल

इंदौर. लोकसभा चुनाव में भाजपा को इंदौर सहित पूरे देश में भारी बढ़त मिल रही है। ऐसे में एक ओर जहां इंदौर से भाजपा प्रत्याशी करीब 2 लोख वोट से आगे हैं तो वहीं कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के घर पर सन्नाटा पसरा हुआ है। अब तक के परिणामों को देखते हुए पत्रिका के वरिष्ठ संवाददाता विकास मिश्रा पकंज संघवी के घर पहुंंचे। कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी ने उनसे अपने विचार साझा करते हुए कहा नरेन्द्र मोदीजी ने चुनाव के अंतिम दौर में राष्ट्रवाद और देश की सेना का इस्तेमाल करके लोगों को भ्रमित किया है। अब तक जिस तरह के रुझान सामने आ रहे हैं उससे आगे भी जीत की कोई उम्मीद नहीं लगाई जा सकती है लेकिन जीएसटी और नोटबंदी से कई लोग परेशान थे जिसका असर वोटों पर नजर नहीं आया। संघवी ने कहा हमेशा की तरह एक बार फिर इवीएम मशीन में छेड़छाड़ की गई है। उन्होंने कहा अफसोस हैं कि लोग एक बार फिर भाजपा नेताओं के बहकावे में आ गए है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned