scriptकांग्रेस की मांग, राजस्थान की तरह मध्यप्रदेश में भी हो 1200 रुपए में कोरोना की जांच | Congress demand, corona test charges must be for 1200 rupees | Patrika News

कांग्रेस की मांग, राजस्थान की तरह मध्यप्रदेश में भी हो 1200 रुपए में कोरोना की जांच

locationइंदौरPublished: Sep 17, 2020 10:43:45 am

Submitted by:

Uttam Rathore

इंदौर शहर अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लिखा पत्र, अभी कोविड-19 की जांच में लगते हैं 2500 रुपए

कांग्रेस की मांग, राजस्थान की तरह मप्र में 1200 रुपए में हो कोरोना जांच

कांग्रेस की मांग, राजस्थान की तरह मप्र में 1200 रुपए में हो कोरोना जांच

इंदौर. कांग्रेस ने राजस्थान की तरह मप्र में भी कोविड-19 की जांच 1200 रुपए में करने की मांग की है। इसके लिए शहर अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। अभी जांच कराने पर 2500 रुपए लगते हैं।
शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल का कहना है कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार ने निर्णय लिया है कि अब प्राइवेट अस्पताल और लैब में कोविड-19 की जांच मात्र 1200 रुपए में की जाएगी, ऐसा ही मप्र और इंदौर में भी हो। इस मांग को लेकर एक पत्र मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लिखा है। उन्हें अवगत कराया है कि पहले ही लॉकडाउन की वजह से आम जनता की आर्थिक स्थिति खराब हो चुकी है। लोगों के पास रोजगार नहीं है। सभी वर्ग के लोग जूझ रहे हैं। ऊपर से कोरोना महामारी से लोग अलग ग्रस्त हैं। निजी हॉस्पिटल वालों ने लूट मचा रखी है। कोरोना वायरस महामारी के नाम पर लाखों रुपए वसूले जा रहे हैं, इसलिए कांग्रेस मांग करती है कि राजस्थान की तरह मध्यप्रदेश में भी 1200 रुपए में जांच हो। प्राइवेट हॉस्पिटल वालों की मनमानी पर लगाम कसी जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो