scriptमेरा बूथ-मेरा गौरव चलाओ, भाजपा के कारनामे बताओ | Congress is running My booth-my pride camping | Patrika News
इंदौर

मेरा बूथ-मेरा गौरव चलाओ, भाजपा के कारनामे बताओ

शहर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्षों को 7 दिन में बनाना है कमेटी

इंदौरOct 17, 2018 / 10:21 am

Uttam Rathore

Indore City Congress

मेरा बूथ-मेरा गौरव चलाओ, भाजपा के कारनामे बताओ

इंदौर.
शहर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति पिछले दिनों की गई। शहरी क्षेत्र की 5 विधानसभा के 20 और राऊ में आने वाले शहरी क्षेत्र के 2 ब्लॉक मिलाकर 22 ब्लॉक हैं। इसमें से 21 पर अध्यक्ष बना दिए गए हैं, लेकिन एक ब्लॉक पर नेताओं के नाम को लेकर झगड़े के चलते नियुक्ति अटकी पड़ी है।
नवनियुक्त ब्लॉक अध्यक्षों की बैठक कल यानी मंगलवार को पार्टी कार्यालय गांधी भवन में शहर कार्यकारी अध्यक्ष विनय बाकलीवाल की मौजूदगी में हुई। इस दौरान सभी ब्लॉक अध्यक्षों को निर्देशित किया गया कि अपने-अपने क्षेत्र में जनता की मूलभूत समस्याओं को लेकर मेरा बूथ… मेरा गौरव अभियान चलाएं। इसके तहत केंद्र और राज्य में बैठी भाजपा सरकार के खिलाफ पर्चे बांटने के साथ जनता को इनके झूठे वादे भी बताएं, क्योंकि आज तक ये लोग न तो अच्छे दिन ला पाए और झूठा प्रचार-प्रसार करके जनता को गुमराह कर वोट लेते आए हैं। विधानसभा चुनाव के चलते इनकी पोल खोलने का काम ब्लॉक अध्यक्षों को सौंपा गया है।
सभी को दिलाई कसम
कार्यकारी अध्यक्ष बाकलीवाल ने सभी ब्लॉक अध्यक्षों को 7 दिन के अंदर कमेटी गठन करने की हिदायत देने के साथ सूची मांगी है। बैठक के बाद सभी ब्लॉक अध्यक्षों को कसम दिलाई गई कि चुनाव में पार्टी जिस नेता को टिकट देगी, सभी उसका साथ देने के साथ काम करेंगे। बैठक में कांग्रेस नेता भंवर शर्मा, राजेश चौकसे, सन्नी राजपाल, सुनील गोधा, मुकेश यादव, निलेश पटेल और शैलू सेन आदि मौजूद थे।

Home / Indore / मेरा बूथ-मेरा गौरव चलाओ, भाजपा के कारनामे बताओ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो