झाबुआ उपचुनाव में कांग्रेस ने झोंकी पूरी ताकत, सरकार को मजबूत करने का है प्लान

झाबुआ उपचुनाव में कांग्रेस ने झोंकी पूरी ताकत, सरकार को मजबूत करने का है प्लान
झाबुआ उपचुनाव में कांग्रेस ने झोंकी पूरी ताकत, सरकार को मजबूत करने का है प्लान

Hussain Ali | Updated: 12 Oct 2019, 04:29:48 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

  • इंदौरी कांग्रेस नेताओं को बनाया समन्वयक
  • मंत्रियों ने भी डाल रखा है डेरा

इंदौर. झाबुआ विधानसभा उपचुनाव जीतने के लिए प्रदेश कांग्रेस सरकार ने जहां पूरी ताकत लगा दी है, वहीं मंत्रियों ने भी डेरा डाल रखा है। उपचुनाव में काम करने के लिए इंदौरी कांग्रेसी नेताओं को समन्वयक बनाकर भेजा जा रहा है, ताकि कहीं कोई कमीबेशी न हो और लोकल नेताओं के बीच हुए मनमुटाव को खत्म कर काम पर लगाया जा सके।

must read : रजिस्ट्रारों ने युवा वकील की कलेक्टर से कर दी शिकायत, कुछ दिन बाद उसकी हो गई मौत

कांग्रेस ने झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया को मैदान में उतारा है। भाजपा विधायक जीडी डामोर के लोकसभा चुनाव लडऩे के बाद सांसद बनने पर खाली हुई झाबुआ विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं। इसे जीतने के लिए कांग्रेस संगठन स्तर पर और प्रदेश में अपनी सत्ता होने के चलते पूरी ताकत लगा रही है। इसके लिए जहां मुख्यमंत्री कमल नाथ लगातार झाबुआ का दौरा कर चुनावी सभा ले रहे हैं, वहीं मंत्रियों को जिम्मेदारी देते हुए झाबुआ भेजा जा रहा है, जो कि अलग-अलग क्षेत्रों में घूमकर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बना रहे हैं। कई मंत्रियों ने तो झाबुआ में ही डेरा डाल रखा है। इसमें मंत्री तुलसी सिलावट, जीतू पटवारी, कमलेश्वर पटेल, सचिन यादव और हनी बघेल आदि शामिल हैं। आज मंत्री जयवर्धन सिंह झाबुआ पहुंचेंगे।

झाबुआ उपचुनाव में कांग्रेस ने झोंकी पूरी ताकत, सरकार को मजबूत करने का है प्लान

गौतम को समन्वयक बनाकर भेजा झाबुआ

इधर, कांग्रेस ने मंत्रियों को काम पर लगाने के साथ इंदौरी नेताओं को समन्वयक बनाकर झाबुआ भेजा है। शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष विनय बाकलीवाल और प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता संतोष सिंह गौतम को समन्वयक बनाकर भेजा है, जिन्होंने झाबुआ में काम संभाल लिया है। मालूम हो कि झाबुआ में उपचुनाव २१ अक्टूबर को होना है और परिणाम २४ अक्टूबर को आएगा। चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस ने पूरी ताकत लगा रखी है, क्योंकि यह सीट जीतने से उनका एक विधायक बढ़ जाएगा और सरकार पर छाए संकट के बादल कम हो जाएंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned