scriptकांग्रेस नेता की ‘गुंडागर्दी’, मंत्री की पीसी में जाने से रोका तो ड्यूटी कर रहे पुलिसवाले को पीटा, कहा- मैं प्रवक्ता हूं | Congress leader misbehaves with a police in indore | Patrika News

कांग्रेस नेता की ‘गुंडागर्दी’, मंत्री की पीसी में जाने से रोका तो ड्यूटी कर रहे पुलिसवाले को पीटा, कहा- मैं प्रवक्ता हूं

locationइंदौरPublished: Jun 17, 2019 03:24:43 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

कमलनाथ सरकार के मंत्री प्रेस वार्ता के माध्यम से सरकार के कामकाज की उपलब्धि बता रहे थे।
मंत्री की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी के साथ कांग्रेस नेता ने अभद्रता करते हुए मारपीट की।

congress
इंदौर. मध्यप्रदेश में के इंदौर जिले में एक कांग्रेस नेता के गुडागर्दी का मामला सामने आया है। यहां कांग्रेस के एक नेता ने पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता करते हुए उसके साथ मारपीट की है। बताया जा रहा है कि इंदौर में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा की पीसी चल रही थी कांग्रेस नेता उस पीसी में शामिल होने की कोशिश कर रहा था जिसे बाहर तैनात पुलिसकर्मी ने रोक दिया। जिसके बाद कांग्रेस नेता खुद को पार्टी का प्रवक्ता बताते हुए पुलिसकर्मी से मौके पर ही बहस करने लगा और फिर स्थिति हाथापाई तक पहुंच गई। कांग्रेस नेता का नाम सनी राजपाल बताया जा रहा है।

क्यों हो रही थी मंत्री की पीसी
मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार के आज 6 महीने पूरे हुए हैं। छह महीने के कार्यकाल में सरकार के द्वारा किए गए कार्यों को जनता तक पहुंचाने के लिए सभी जिलों के प्रभारी मंत्री अपने-अपने प्रभार वाले जिलों में प्रेस वार्ता कर सरकार की उपलब्धि बता रहे हैं। इसी क्रम में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा सोमवार को इंदौर में प्रदेश सरकार की उपलब्धि बता रहे थे। लेकिन इस दौरान कांग्रेस सनी राजपाल वहां पहुंच गए और मंत्री की सुरक्षा में तैनात जवान के साथ बहस करने लगे और खुद को पार्टी का प्रवक्ता बताते हुए अंदर घुस हुए। बता दें कि सज्जन सिंह वर्मा के पास इंदौर जिले का प्रभार है।

क्या कहा मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने
सरकार की उपलब्धि बताते हुए मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा- यातायात समस्या के निराकरण को लेकर जल्दी ही बड़े कदम उठाए जाएंगे। वहीं, उन्होंने रेडिसन चौराहा, रोबोट चौराहा, बंगाली चौराहा और मूसाखेड़ी चौराहा सहित 5 ब्रिज स्वीकृत होने की भी जानकारी दी। कमलनाथ सरकार के कामकाज की तारीफ करते हुए मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कमलनाथ सरकार को 6 माह हुए हैं, इनमें अपने सभी वचनों के लिए काम किया है। किसान कर्जमाफी को लेकर उन्होंने कहा कि ये सरकार किसानों की सरकार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो