script

जब कांग्रेस नेता ने बोल दिया- हर-हर मोदी…घर-घर मोदी, भाजपाइयों में लगे ठहाके

locationइंदौरPublished: May 24, 2019 12:23:50 pm

मतगणना के दौरान कल एक विधानसभा में चौंकाने वाले परिणाम सामने आ रहे थे।

modi

जब कांग्रेस नेता ने बोल दिया- हर-हर मोदी…घर-घर मोदी, भाजपाइयों में लगे ठहाके

इंदौर. मतगणना के दौरान कल एक विधानसभा में चौंकाने वाले परिणाम सामने आ रहे थे। कुछ ही समय में ऐसी स्थिति हो गई कि कांग्रेस नेताओं ने ईवीएम से निगाह हटा ली। उसके बाद गपशप का दौर शुरू हो गया। हार के कारण पूछे जाने पर एक कांग्रेसी पार्षद ने भाजपा नेताओं को चौंकाने वाला किस्सा सुनाया।
कहना था कि मैं जितने वोटों से चुनाव जीता था, उससे तीन गुना वोटों से मैंने विधायक को जितवाया। कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के लिए काम भी किया। घर-घर जनसंपर्क करने लगा, लेकिन अनुभव खराब आए। जिस भी घर में जाता था वहां मेरे मुंह पर ही लोग बोल देते थे कि भैया इस बार माफ करो। आपको जिताया, आपके कहने पर विधायक को जिताया, लेकिन इस चुनाव में आपकी नहीं सुनेंगे। इस बार हर-हर मोदी…ये सुनकर मेरी भी जमीन खिसक गई। मुझे समझ में आ गया कि जब जन मानस ही बन गया तो मैं क्या कर लूंगा। ज्यादा दबाव बनाऊंगा तो मेरा भी जनाधार खिसक जाएगा। मैंने भी मौका ताडक़र बोल दिया कि हर-हर मोदी…घर-घर मोदी। अलग-अलग कॉलोनियों को कुछ घरों में इस तरह का वाकया हो गया तो मैंने आराम से काम करना ही मुनासिब समझा। ये सुनकर भाजपाइयों ने भी जमकर ठहाके लगाए।
manch
मंच पर नाचने लगे मेंदोला और जिराती

शंकर लालवानी की जीत का जश्न कल रात राजबाड़ा पर मनाया गया। इसमें भाजपाइयों के अलावा बड़ी संख्या में आम जनता भी शामिल थी। शाम 6.30 बजे नेहरू स्टेडियम में जीत का प्रमाण पत्र लेने के बाद में भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी दीनदयाल भवन पहुंचे, जहां पर संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावड़ा से मिले। उससे पहले राजबाड़ा पर रखे गए जश्र में विधायक रमेश मेंदोला व नगर अध्यक्ष गोपी नेमा सहित तमाम नेता पहुंच गए। मंच की कमान पूर्व विधायक जीतू जिराती ने संभाल रखी थी। डीजे पर मोदी व देशभक्ति के गानों पर कार्यकर्ता झूम रहे थे। जैसे ही मेंदोला मंच पर पहुंचे जिराती ने उन्हें नाचने का आग्रह किया। वे खुद को रोक नहीं सके। उनको देख मंच पर भाजपाई नाचने लगे।

ट्रेंडिंग वीडियो