VIDEO : शोभा ओझा की कांग्रेसियों को समझाइश- अफसरों का ट्रांसफर कराने के बजाए उनसे काम करवाओ

  • जन्मदिन पर शोभा ओझा ने विधानसभा और लोकसभा के नेताओं से की अपील, पार्षद के चुनाव में न उतरें

इंदौर. कांग्रेस की प्रदेश मुख्य प्रवक्ता शोभा ओझा ने कांग्रेस प्रदेश महासचिव और पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल के एसएसपी रूचिवर्धन मिश्र को लेकर दिए बयान पर उन्हें समझाइश दी है। उन्होंने कहा है कि अफसरों को हटाने के बजाए उनसे काम करवाए। प्रदेश मुख्य प्रवक्ता शोभा ओझा का कहना है कि अधिकारी वही है जो भाजपा के राज में भी थे। उन्हें हटाना कोई विकल्प नहीं है। उन्हें हटाकर किसी ओर जिले में भेजा जा सकता है, लेकिन काम तो करवाना होगा। इससे अच्छा है कि उन्हीं से काम करवाया जाए।

जन्मदिन पर अपने समर्थकों के बीच ओझा ने पूर्व विधायक पटेल के द्वारा एसएसपी को लेकर सार्वजनिक तौर पर दिए गए बयान पर कहा कि उन्हें पार्टी फोरम पर अपनी बात रखनी थी। ओझा ने महापौर के सीधे चुनाव के बजाय पार्षदों द्वारा चयन करने पर कहा कि इससे महापौर अब पूरे शहर का विकास करवा पाएंगे। पहले उन्हें पता रहता था कि वह 5 साल के लिए चुने गए हैं, इसलिए वह अपने हिसाब से कुछ वार्डों में ही काम करवाते थे। अब उन्हें डर रहेगा कि उन्हें कभी भी हटाया जा सकता है। इसलिए वह सभी जगह काम करवाएंगे। उन्होंने महापौर बनने के लिए पार्षद का चुनाव लडऩे के लिए सपने देख रहे कांग्रेस नेताओं से भी इन चुनावों से दूर रहने के लिए कहा।

वार्ड को कार्यकर्ता तैयार करता है

उनका कहना था कि वार्ड को कार्यकर्ता तैयार करता है उसमें वो मेहनत करता है। ऐसे में उसे वहां का चुनाव लडऩे दें। लोकसभा, विधानसभा के नेता इन चुनावों में न उतरें। ओझा के मुताबिक अब समय आ गया है कि कार्यकर्ताओं को भी निगम-मंडल में पद मिलेंगे। मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे।

हुसैन अली
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned