VIDEO : पुलिस ने काटा चालान, हंगामा करते हुए कांग्रेस नेता बोले - तुम्हें नौकरी करना है कि नहीं !

परिचित के वाहन पर चालानी कार्रवाई के विरोध में कांग्रेस नेता ने शनिवार सरेराह हंगामा किया

By: हुसैन अली

Published: 30 Dec 2018, 12:12 PM IST

इंदौर. परिचित के वाहन पर चालानी कार्रवाई के विरोध में कांग्रेस नेता देवेंद्र यादव ने शनिवार को सरेराह हंगामा किया। फोन पर बात नहीं करने पर एसआइ व अन्य पुलिसकर्मियों पर भडक़ते हुए कार्रवाई के नाम पर लोगों को लूटने का आरोप लगाया। एसआइ को भाजपा का एजेंट बताते हुए उनके विरुद्ध जांच कराने की बात कही। हंगामे से मार्ग का यातायात प्रभावित होता रहा।
जवाहर मार्ग स्थित गुरुद्वारे के समीप एसआइ अशोक कुमार टीम के साथ चालानी कार्रवाई कर रहे थे। इस बीच एक मैजिक चालक का 500 रुपए का चालान काट दिया। कुछ देर बाद कांग्रेस नेता यादव पैर में फ्रैक्चर होने पर वॉकर लेकर पुलिसकर्मी के पास पहुंचे और भडक़ गए। कहा, मैं एमवाय अस्पताल में भर्ती हूं, मुझे आना पड़ा। ऊंची आवाज में बोले, तुम्हें नौकरी करना है कि नहीं। चालान के नाम पर किसी से हजार तो किसी से पांच हजार रुपए लूट रहे हो। एसआइ ने जवाब दिया तो वे साथियों के साथ उनसे ऊंची आवाज में बात करने लगे। एक राहगीर ने अपने मोबाइल से करीब दस मिनट चले हंगामे का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

मैजिक चालक पर कार्रवाई से भडक़े
एसपी साहब के निर्देश हैं कि बीच रोड पर मैजिक रोककर सवारी भरने वालों पर चालानी कार्रवाई की जाए। शाम 4 बजे मैजिक चालक की 500 रुपए की रसीद काट दी। इसको लेकर कांग्रेस नेता देवेंद्र यादव विवाद करने पहुंचे। उन्हें विभागीय कार्रवाई करने की बात बताई। उनके आरोप निराधार हैं। मैजिक चालक कांग्रेसी के करीबी थे।
अशोककुमार भार्गव, सूबेदार, यातायात विभाग

भीड़ लगी देख पहुंचा
मैं दवाई लेकर रिक्शा में लौट रहा था। रास्ते में भीड़ देखी तो उतरकर लोगों से पूछा तो बताया गया, हेलमेट के नाम पर पुलिसकर्मी परेशान कर रहे हैं। मैंने पुलिस वालों से बात की।
देवेंद्र यादव, कांग्रेस नेता

हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned