मुख्यमंत्री के आगमन पर कांग्रेस नेता करेंगे शक्ति प्रदर्शन, होर्डिंग-पोस्टर-बैनर से सजेगा मार्ग

मुख्यमंत्री के आगमन पर कांग्रेस नेता करेंगे शक्ति प्रदर्शन, होर्डिंग-पोस्टर-बैनर से सजेगा मार्ग
मुख्यमंत्री के आगमन पर कांग्रेस नेता करेंगे शक्ति प्रदर्शन, होर्डिंग-पोस्टर-बैनर से सजेगा मार्ग

Reena Sharma | Updated: 13 Sep 2019, 11:44:43 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

एयरपोर्ट से ब्रिलियंट तक जगह-जगह लगाएंगे स्वागत मंच

इंदौर. मेट्रो ट्रेन प्रोजेक्ट के लिए भूमिपूजन करने के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ कल इंदौर आ रहे हैं। इसको लेकर कांग्रेस हलकों में खासी हलचल है। एयरपोर्ट से आयोजन स्थल तक जगह-जगह मंच लगाकर स्वागत की तैयारी है, वहीं कार्यकर्ता क्षेत्र को होर्डिंग पोस्टरों से पाटने को आतुर हैं।

मुख्यमंत्री बनने के बाद में कमलनाथ दूसरी बार किसी आयोजन में शामिल होने आ रहे हैं। इंदौर में चलने वाली मेट्रो ट्रेन के प्रोजेक्ट का कल वे भूमि पूजन कर बड़ी सौगात देने जा रहे हैं। इसके लिए भोपाल से वे विमान द्वारा ९.४५ बजे इंदौर पहुंचेंगे। यहां पर मंत्री सज्जनसिंह वर्मा, तुलसीराम सिलावट, जीतू पटवारी, जिला अध्यक्ष सदाशिव यादव, शहर के कार्यकारी अध्यक्ष विनय बाकलीवाल सहित प्रमुख नेता अगवानी करेंगे। यहां से काफिले के रूप में वे एमआर 10 के समीप मेट्रो ट्रेन का भूमि पूजन करेंगे तो बाद में आयोजन के लिए ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर पर पहुंचेंगे।

नाथ की आगमन को देखते हुए शहर व जिले के नेताओं में स्वागत की होड़ मची हुई है। जगह-जगह स्वागत मंच लगाए जा रहे हैं तो पूरे रास्ते को होर्डिंग व स्वागत द्वार से पाटने की योजना है। अरबिंदो चौराहे पर जिला कांग्रेस का मंच लगेगा तो लवकुश चौराहे पर रघु परमार का। इसके अलावा जगह-जगह नेताओं ने अभी से कब्जा कर लिया है। वहीं ब्रिज के बाद से आयोजन स्थल तक के मार्ग को होर्डिंग-पोस्टर से सजाया जा रहा है। होर्डिंग की शुरुआत चिंटू चौकसे ने की जिसको देखकर अन्य नेताओं ने भी लगाना शुरू कर दिए हैं। एक तरह से नेताओं के बीच में शक्ति प्रदर्शन हो रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned