scriptVIDEO : मंत्री बोले- मेरे भतीजे ने ट्रांसफर के लिए धमकाया, साबित कर दो पार्षद पद से हटवा दूंगा | congress minister sajjan verma talks on dispute of nephew and police | Patrika News

VIDEO : मंत्री बोले- मेरे भतीजे ने ट्रांसफर के लिए धमकाया, साबित कर दो पार्षद पद से हटवा दूंगा

locationइंदौरPublished: Apr 16, 2019 11:42:42 am

मंत्री बोले- मेरे भतीजे ने ट्रांसफर के लिए धमकाया, साबित कर दो पार्षद पद से हटवा दूंगा

minister

VIDEO : मंत्री बोले- मेरे भतीजे ने ट्रांसफर के लिए धमकाया, साबित कर दो पार्षद पद से हटवा दूंगा

इंदौर. ट्रैफिक महिला सूबेदार सोनू वाजपेयी और पार्षद अभय वर्मा के विवाद ने सोमवार को तूल पकड़ लिया। पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने उज्जैन की चुनावी सभा में कहा कि मेरे भतीजे ने ट्रांसफर कराने की धमकी देना साबित कर दें तो तत्काल उससे पार्षद पद से इस्तीफा दिला दूंगा। सोशल मीडिया पर यह बयान वायरल होते ही पलटवार करते हुए ट्रैफिक सूबेदार सोनू वाजपेयी बोलीं, एक हजार रुपए की रिश्वत मांगने की बात सिद्ध कर दें तो 2 मिनट में इस्तीफा दे दूंगी। ये हमारे सम्मान की बात है।
चैलेंज करता हूं साबित करें आरोप: मंत्री

मंत्री वर्मा ने भतीजे का पक्ष लेते हुए कहा, मेरा पूरा परिवार संस्कारी हैं। मैं चैलेंज करता हूं। आरोप सिद्ध करें। इन घटनाओं को देख समझ आ रहा है, कई लोगों से भाजपा का नशा उतरा ही नहीं है। कांग्रेस की कार्यशैली बदला लेने की नहीं है, हम अपने कार्यों से उन्हें झुका देंगे।
वीडियो में खुद बोल रहे हैं, मैंने फोन काटा है राजा

सूबेदार वाजपेयी ने कहा कि वीडियो में वर्मा जवान से बोल रहे हैं, मैंने फोन काटा है राजा यानी फोन हाथ में ही होगा न। हमें सपना नहीं आ रहा कि कोई हमें ट्रांसफर की धमकी दे रहा है। वर्मा ने बदसलूकी करते हुए जब कहा कि चल हट, मेरे मुंह मत लग तब आरक्षक ने विरोध जताया। वे प्रूफ करें, धमकी नहीं दी।
फोन पर बात करने का मांगूंगा साक्ष्य : अभय वर्मा

पार्षद अभय वर्मा ने ट्रांसफर की धमकी देने की बात से फिर इनकार करते हुए कहा कि मंगलवार को पुलिस अफसरों से मिलकर गाड़ी चलाते समय मोबाइल पर बात करने का सबूत मांगूंगा। सबूत नहीं मिले तो साबित हो जाएगा कि गलती नहीं करने पर भी मुझसे एक हजार रुपए मांगे गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो