scriptकांग्रेस के मंत्री बोले – इंदौर का अपमान कर गए पीएम नरेंद्र मोदी | Congress minister say- PM Narendra Modi insulted Indore | Patrika News

कांग्रेस के मंत्री बोले – इंदौर का अपमान कर गए पीएम नरेंद्र मोदी

locationइंदौरPublished: May 13, 2019 12:20:17 pm

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को आमसभा को संबोधित करने के लिए इंदौर आए थे।

modi

कांग्रेस के मंत्री बोले – इंदौर का अपमान कर गए पीएम नरेंद्र मोदी

इंदौर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को आमसभा को संबोधित करने के लिए इंदौर आए थे। इस दौरान उन्होंने आठ बार की सांसद सुमित्रा महाजन की जमकर तारीफ की। उन्होंने महाजन को आठ की जगह नौ बार की सांसद बता दिया। इस बात को पीएम मोदी की बड़ी चूक बताते हुए कांग्रेस ने मुद्दा बनाया है। उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने मोदी के भाषण को इंदौर का अपमान बताया। वह बोले, जिस मंच से मोदी इंदौर की 8 बार की सांसद सुमित्रा महाजन की बढ़ाई कर रहे थे, वहां उनका फोटो तक नहीं था। पीएम ने आतंकवादी हमले कम होने की बात की जबकि पुलवामा, ऊरी, पठानकोट हमले में सबसे ज्यादा सैनिकों की शहादत हुई।
jitu
चुनाव में ही याद आता है 84 कांड

दूसरी ओर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि सेम पित्रोदा के बयान से कांग्रेस का लेना देना नहीं है। पित्रोदा बयान पर माफी मांग चुके हैं। राहुल गांधी भी स्पष्ट कर चुके हैं कि 84 का कांड बड़ी त्रासदी है। सलूजा ने कहा, भाजपा को हर चुनाव के पूर्व ही 84 का कांड याद आता है। 35 वर्ष पुराने केस की याद चुनाव में ही आती है।
लालवानी के भाई को रोका

शाम करीब 4.30 बजे भाजपा उम्मीदवार लालवानी के भाई समर्थकों के साथ गेट नंबर दो से सभा स्थल पर प्रवेश कर रहे थे, लेकिन कार्ड नहीं होने से सुरक्षाकर्मियों ने रोक दिया। कार्ड दिखाने के बाद ही प्रवेश दिया गया। मोदी और उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरह दिखने वाले दो शख्स भी चर्चा का केंद्र रहे।
देर तक लगा रहा जाम

कालानी नगर से रामचंद्र नगर चौराहे के बीच सडक़ के दोनों और काफी लोग जमा थे। इनमें काफी संख्या में युवती व महिलाएं थीं। यहां बैरिकेड्स न होने से लोगों को हटाया नहीं जा सका। हालात यह थी कि सडक़ से एक गाड़ी के निकलने तक की जगह नहीं थी। मोदी की सभा खत्म होने के बाद अन्नपूर्णा रोड पर जाम की स्थिति बन गई। बड़ी संख्या में वाहन चालक फंस गए। मोदी के पहुंचने से पहले भाजपा नेताओं ने आगे की कुर्सियां खाली देख पुलिस को सुरक्षा के नाम पर लोगों को नहीं रोकने की बात कही। इससे व्यवस्था बिगड़ी और लोग कुर्सियां लेकर आगे आ गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो