scriptविधायक के भाई ने ऑटो चालक पर चलाई थी गोली, अब कलेक्टर करेंगे रिवाल्वर का लाइसेंस निरस्त | Congress MLA's brother does the job of interest, now canceled | Patrika News

विधायक के भाई ने ऑटो चालक पर चलाई थी गोली, अब कलेक्टर करेंगे रिवाल्वर का लाइसेंस निरस्त

locationइंदौरPublished: Jul 15, 2019 11:57:32 am

पुलिस कराएगी निरस्त : मामूली विवाद में ऑटो रिक्शा चालक पर चलाई थी गोली
 

indore

कांग्रेस विधायक का भाई करता है ब्याज का काम, इसलिए लिया रिवाल्वर का लाइसेंस, अब निरस्त

इंदौर. कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के चचेरे भाई भाजपा नेता कमल शुक्ला ने पुलिस पूछताछ में ब्याज का काम करने के कारण रिवाल्वर का लाइसेंस लेना बताया है। अब ऑटो चालक से मारपीट के बाद उस पर फायर करने के मामले में थाना पुलिस लाइसेंस निरस्ती की प्रक्रिया में जुट गई है। सोमवार को एसपी की ओर से कलेक्टर को पत्र भेजा जाएगा।
indore
टीआई अजय वर्मा ने बताया, आरोपी कमल की रिवाल्वर जब्त की है। मारपीट व गोलीकांड में गिरफ्तारी के बाद जब कमल से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह ब्याज का धंधा करता है। मामले में फरियादी सलीम खान निवासी गरीब नवाज कॉलोनी ने शनिवार को थाने पहुंचकर कमल शुक्ला निवासी बाणगंगा के खिलाफ केस दर्ज कराया था। उन्होंने पुलिस को बताया कि कमल ने विवाद के बाद मारपीट करते हुए उनके पीठ पीछे फायरिंग की थी। खुद को बचाते हुए वे दौड़ते हुए मरीमाता चौराहे तरफ पहुंचे। गोली उनकी पीठ पर लग सकती थी। हालांकि एफआईआर कराते समय उन्होंने गोली जमीन पर लगना बताया है। पुलिस ने जांच की तो आरोपी के फायरिंग करते हुए सीसीटीवी फुटेज मिले। एसपी पश्चिम सूरज वर्मा ने कहा, यदि हत्या का प्रयास की धारा बढ़ाने के संबंध में थाने पहुंच आवेदन दिया जाएदा तो जांच कराई जाएगी।
indore
मालूम हो, शनिवार सुबह साढ़े पांच बजे फरियादी का ऑटो और आरोपी शुक्ला की कार एक-दूसरे के सामने आ गई थी। इस बात पर कमल ने फरियादी से कहा कि मुझे जानता नहीं है क्या। चालक ने इंकार किया तो कमल ने मारपीट कर रिवाल्वर से फायरिंग की और थाने में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। मामले में पुलिस ने आरोपी कमल को कोर्ट में पेश किया, जहां से वह जमानत पर छूट गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो