कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के भाई की गुंडागर्दी, गरीब ऑटो चालक पर चलाई गोलियां, देखें वीडियो

Faiz Mubarak

Updated: 14 Jul 2019, 03:53:47 PM (IST)

Indore, Indore, Madhya Pradesh, India


इंदौरः कार के सामने ऑटो आ जाने से नाराज हुए कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ( congress MLA sanjay shukla ) के चचेरे भाई और भाजपा के नेता कमल शुक्ला ने ऑटो चालक ( auto driver ) के साथ जमकर मारपीट कर दी। इतने पर उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उन्होंने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से उस पर दो गोलियां चला दीं। निशाना चूक जाने से ऑटो चालक बाल-बाल बच गया। बाद में वह पुलिस के पास पहुंचा और शिकायत की। पुलिस ने नेता की कार, पिस्टल और गोलियां समेत आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से जमानत पर छोड़ दिया गया।

 

पढ़ें ये खास खबर- जल्द बाज़ार में दिखेगा 20 रुपए का सिक्का, जानिए इसकी खासियत और जारी करने की अहम वजह

 

शनिवार को शहर के सदर बाजार थाना क्षेत्र में हुई इस घटना में पुलिस ने ऑटो चालक सलीम खान निवासी गरीब नवाज कॉलोनी की शिकायत पर कमल पिता कृष्णकुमार शुक्ला निवासी बाणगंगा को गिरफ्तार किया था। सलीम ने पुलिस को दिये बयान में कहा था कि, वो सुबह 15वीं बटालियन से ऑटो में गैस रिफिल करवाकर मरीमाता चौराहा पहुंचा था। इसी दौरान कमल शुक्ला अपनी कार लेकर सामने से आय और गाली गलोच करने लगा। ऑटो चालक ने माफी भी मांगी लेकिन, कमल शुक्ला ने रंगदारी दिखाने के लिए ड्राइवर सलीम ऑटो से बाहर निकालकर मारपीट शुरु कर दी सलीम ने इसका विरोध करना चाहा तो कमल ने अपनी पिस्तोल से ऑटो चालक पर दो फायर कर दिये, जो उसके पेरों के करीब से निकल गए। घटना का सीसीटीवी भी पुलिस को मिल गया है, जिसमें आरोपी कमल शुक्ला पिस्टल लहराता हुआ साफ नज़र आ रहा है। देखें खबर से संबंधित वीडियो...।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned