विस चुनाव : भाजपा के खिलाफ बोलने वालों को ‘टैलेंट हंट’ से ढूंढ़ रही कांग्रेस

दो दिन तक विधानसभावार होगा आयोजन, सरकार की नाकामी पहुंचाएंगे जनता तक

 

By: amit mandloi

Published: 23 Jul 2018, 04:13 PM IST

इंदौर. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ऐसे लोगों की तलाश कर रही है, जो जनता के बीच जाकर कांग्रेस के हित में और भाजपा के खिलाफ अपनी बात प्रभावशाली तरीके से रख सकें। इसके लिए आज और कल प्रभावशाली वक्ताओं की खोज करने का काम होगा। विधानसभावार यह टैलेंट हंट आयोजित होगा।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर यह टैलेंट हंट आज सोमवार को ढक्कनवाला कुआं स्थित होटल सूर्या में होगा, जो कल भी जारी रहेगा। विधानसभा 1, 2, 3, 4 और 5 में ऐसे महिला, पुरुष और युवक-युवतियों की खोज की जा रही है, जो अच्छे वक्ता हों और कांग्रेस द्वारा किए गए देशहित व प्रदेश में किए गए कामों के साथ प्रदेश की भाजपा सरकार की नाकामियों को जन-जन तक अपने भाषणों से शहर में बूथ, मंडलम् सहित सेक्टर स्तर तक पहुंचा सकें। टैलेंट हंट के जरिए योग्यता व अनुभव को सामने लाने की कवायद है। आयोजन में कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल और एआइसीसी से आए इंदौर प्रभारी निमिष शाह भी मौजूद रहेंगे।

कार्यक्रम को लेकर बैठक

अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल के संगठन मंत्री और प्रदेश प्रभारी प्रतापनारायण मिश्र आज एक दिवसीय इंदौर प्रवास पर आएंगे। वे यहां सेवादल के पदाधिकारी से मुलाकात करेंगे। साथ ही राष्ट्रीय मुख्य संगठक लालजी देसाई के आह्वान पर देशभर में आयोजित हो रहे ‘मेरा देश, मेरा गौरव’ कार्यक्रम के क्रियान्वयन को लेकर पार्टी कार्यालय गांधी भवन में सुबह 11.30 बजे से बैठक करेंगे। विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति पर चर्चा करेंगे। शहर के मुख्य संगठक सच सलूजा ने कहा कि सेवादल के प्रदेश, ग्रामीण और शहर के मुख्य पदाधिकारी शामिल होकर कार्यक्रम क्रियान्वन पर अपने विचार साझा कर मंथन करेंगे। कार्यक्रम बड़े स्तर पर होगा, इसलिए रूपरेखा तैयार करने के लिए बैठक रखी गई है।

दिल्ली में शहर के युवक कांग्रेस नेता दिखाएंगे ताकत

दिल्ली में युवक कांग्रेस का बड़ा आंदोलन 26 जुलाई को होने जा रहा है। केशवचंद यादव के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद युवक कांग्रेस का यह पहला बड़ा प्रदर्शन है, जो संसद के बाहर होगा। लोकतंत्र बचाओ का नारा देकर युवक कांग्रेस नेता यह आंदोलन करेंगे। इसमें देशभर से नेता शामिल होंगे और अपनी ताकत दिखाएंगे। शहर के युवक कांग्रेस नेताओं ने भी भीड़ ले जाने की तैयारी शुरू कर दी है।

amit mandloi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned