scriptकांग्रेस अध्यक्ष और अफसर मिलकर बांट रहे 100 रुपए वाले बिजली बिल | Congress president and officers are distributing 100 rupees bill | Patrika News

कांग्रेस अध्यक्ष और अफसर मिलकर बांट रहे 100 रुपए वाले बिजली बिल

locationइंदौरPublished: Oct 17, 2019 07:42:55 pm

ग्राम जामनिया खुर्द में 234 उपभोक्ताओं को 100 रुपए तक के बिजली बिल दिए गए हैं

कांग्रेस अध्यक्ष और अफसर मिलकर बांट रहे 100 रुपए वाले बिजली बिल

कांग्रेस अध्यक्ष और अफसर मिलकर बांट रहे 100 रुपए वाले बिजली बिल

इंदौर. जहां कांग्रेस राज्य सरकार की एक रुपए यूनिट बिजली देने की योजना का ढिंढोरा पीटने में नेता लगे है, वहीं जिला कांग्रेस अध्यक्ष बिजली वितरण कंपनी के अफसरों के साथ मिलकर बिल भी बांट रहे हैं। इंदौर ग्रामीण क्षेत्र में ग्राम जामनिया खुर्द में 234 उपभोक्ताओं को 100 रुपए तक के बिजली बिल दिए गए हैं।
must read : आबकारी अफसर के फ्लैट नंबर 1001 में लोकायुक्त को मिले ये कीमती सामान

राज्य की कांग्रेस सरकार ने इंदिरा गृह ज्योति योजना के तहत एक रुपए यूनिट बिजली कर दी है। इसका लाभ पश्चिम क्षेत्र बिजली वितरण कंपनी ने उन उपभोक्ताओं को देना शुरू कर दिया है, जो हर महीने 100 से 150 यूनिट तक बिजली खर्च करते हैं। जिन उपभोक्ताओं को योजना का लाभ दिया जा रहा है, उनके बिल का कलर भी पीला कर दिया गया है। इंदौर शहर में 2 लाख 20 हजार और इंदौर ग्रामीण क्षेत्र में 1 लाख 60 हजार के आसपास उपभोक्ताओं को 100 रुपए तक और इससे कम राशि के बिल जारी हुए हैं। सरकार की इस योजना का ढिंढोरा पीटकर राजनीतिक लाभ लेने में कांग्रेस नेता लग गए हैं। इसके साथ ही बिजली वितरण कंपनी के अफसरों के साथ मिलकर योजना के अंतर्गत आने वाले उपभोक्ताओं को 100 रुपए और इससे कम राशि के बिल बांट रहे हैं।
must read : सडक़ किनारे खड़े बच्चों को देख कमल नाथ ने रुकवाया काफिला, फिर पास बुलाकर…

समस्याओं का निराकरण भी किया

बुधवार को इंदौर के ग्राम जामनिया खुर्द में इंदिरा गृह ज्योति योजना के तहत 100 रुपए तक के बिजली बिल उपभोक्ताओं को जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव और बिजली अफसरों ने मिलकर बांटे। गांव के 234 उपभोक्ताओं को 100 यूनिट तक और इससे कम बिजली जलाने पर एक रुपए यूनिट तक के हिसाब से बिल दिए। उपभोक्ताओं को सस्ती बिजली दर के बिल बांटने के साथ लोगों की समस्याओं का निराकरण भी किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो