बरसात के बीच भी मंहगाई का विरोध करते रहे कांग्रेसी

रीगल तिराहे पर दिया धरना, पूरे समय कांग्रेस नेताओं पर अत्याचार का लगाते रहे आरोप

By: नितेश pal

Published: 25 Sep 2021, 04:46 PM IST

इंदौर. बरसते पानी के बीच शनिवार को कांग्रेस नेता रीगल तिराहे पर महंगाई का विरोध करने के लिए धरना देते रहे। मंहगाई को लेकर केंद्र सरकार के विरोध के लिए दिल्ली से आए फरमान के बाद ये धरना जिला और शहर कांग्रेस ने आयोजित किया था। रीगल चौराहे के पास सिंगापुर मार्केट परिसर में धरने का आयोजन किया। महंगाई को लेकर आयोजित इस धरने में पूरे समय कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं के खिलाफ हो रही कार्रवाई के लिए नेता प्रशासनिक अधिकारियों और भाजपा सरकार को कोसते रहे।
धरने में जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव, शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, महिला कांग्रेस अध्यक्ष शशि यादव, पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल, प्रदेश कांग्रेस महासचिव अनिल यादव, रमेश यादव, प्रदेश सचिव राजेश चौकसे, सुरजीतसिंह चड्ढ़ा, कांग्रेस नेता कांग्रेस कोषाध्यक्ष शैलेष गर्ग, पिंटू जोशी, मनीष मिंडा, निलेश पटेल, अल्पसंख्यक कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष मंसूर सहित अन्य नेता मौजूद थे। इस दौरान मंच से भाषण देने के दौरान कांग्रेस नेताओं ने बढ़ती मंहगाई को तो लेकर जहां अपनी बात रखी, वहीं लगभग सभी नेताओं ने जिला प्रशासन पर आरोप भी मंच से लगो कि भाजपा सरकार के दबाव में कांग्रेस नेताओं पर झूठे मुकदमें लादे जा रहे हैं। इसके साथ ही नगर निगम पर भी मनमानी का आरोप नेता लगाते रहे। नेताओं ने इस दौरान शहर में होने वाले जलजमाव के साथ ही कीचड़-मच्छरों की बात भी रखी।
28 को फिर करेंगे प्रदर्शन
वहीं मंच से ही 28 सितंबर को एक ओर प्रदर्शन की घोषणा भी शहर अध्यक्ष ने की। उन्होंने 28 सितंबर को कांग्रेस नेता राजू भदौरिया को जिलाबदर करने के खिलाफ रैली निकालने की बात कही। बापट चौराहे से संभागायुक्त कार्यालय तक निकाली जाने वाली इस रैली का नेतृत्व पूर्व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह समेत कांग्रेस के पूर्व मंत्री व तमाम नेता करेंगे।

नितेश pal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned