script‘मैं भी चौकीदार हूं’ पर भडक़ी कांग्रेस, पीएम मोदी के लिए बोल दी ऐसी बात… | congress protest against narendra modi's campaign | Patrika News

‘मैं भी चौकीदार हूं’ पर भडक़ी कांग्रेस, पीएम मोदी के लिए बोल दी ऐसी बात…

locationइंदौरPublished: Mar 18, 2019 04:15:34 pm

पीएम नरेंद्र मोदी के कैंपेन ‘मैं भी चौकीदार हूं’ पर कांग्रेस ने खोला मोर्चा

chaukidar

‘मैं भी चौकीदार हूं’ पर भडक़ी कांग्रेस, पीएम मोदी के लिए बोल दी ऐसी बात…

इंदौर. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मैं भी चौकीदार हूं अभियान शुरू किया है। इसको लेकर कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है। पहले कांग्रेस का नारा था कि चौकीदार ही चोर है… इसका उपयोग राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से लेकर पार्टी के अन्य बड़े नेताओं ने पिछले दिनों हुए विधानसभा चुनाव के दौरान खूब किया। लोकसभा चुनाव में भी इस नारे का उपयोग किया जाने लगा, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए मैं भी चौकीदार हूं अभियान की शुरुआत कर दी। कांग्रेस इसका जवाब जनता के बीच जाकर देगी। इसके लिए प्रदेश की कांग्रेस सरकार के 82 दिनों का कामकाज बताया जाएगा। साथ ही आंदोलन भी होगा।
modi
चौकीदार शब्द को बदनाम किया है…

प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगा दिया है और वे चौकीदार नरेंद्र मोदी हो गए हैं। मोदी के नक्शेकदम पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित अन्य पदाधिकारियों, मंत्रियों, सांसदों और विधायकों ने अपने नामों के आगे चौकीदार लगा दिया है। इस पर शहर कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल का कहना है कि मोदी ने चौकीदार शब्द को बदनाम कर दिया है। गरीब चौकीदारों की पहचान के साथ खिलवाड़ किया है। उन्होंने नया राग अलापा है। देश की जनता को कह रहे हैं कि कहो मैं भी चौकीदार हूं… मतलब आप (चौकीदार) चोर हैं तो सब चोर बन जाएं।
modi-3
सत्ता में आने के लिए दिए थे कई जुमले

मोदी ने सत्ता में आने के लिए देश की जनता को कई जुमले दिए थे। उन्होंने कहा था अच्छे दिन आएंगे, काला धन लाएंगे, 15 लाख रुपए हर व्यक्ति के खाते में आएंगे, हर वर्ष 2 करोड़ लोगों को रोजगार दिलाएंगे, भ्रष्टाचार खत्म करूंगा, मैं देश का प्रधानमंत्री नहीं देश का चौकीदार बनकर काम करूंगा और देश को लूटने से बचाऊंगा, लेकिन मोदीजी कुछ भी नहीं कर पाए। उन्होंने देश को हाशिये पर लाकर खड़ा कर दिया है। पहले उन्होंने तुगलकी फरमान देकर नोटबंदी की, फिर महंगा जीएसटी कानून लाकर व्यापारियों की कमर तोड़ दीष देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया और इतना बड़ा राफेल घोटाला किया।
माल्या-मोदी जैसे ठग अरबों लेकर भाग गए

इनके राज में ललित मोदी, नीरव मोदी व विजय माल्या जैसे ठग देश की जनता की गाढ़ी कमाई के करोड़ों-अरबों रुपए लेकर देश से भाग गए। चौकीदार ने देश की रक्षा करने की जगह उनका भागीदार बनकर देश को ही लूट लिया और विदेशों की यात्रा में ही लगे रहे। कांग्रेस जनता के बीच जाएगी और केंद्र में बैठी भाजपा सरकार की हकीकत से अवगत कराएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो