scriptकांग्रेस ने की घोषणा, मुख्यमंत्री खंडवा रोड से कार ले जाएं, 1 लाख का देंगे इनाम | congress protest on khandwa road | Patrika News

कांग्रेस ने की घोषणा, मुख्यमंत्री खंडवा रोड से कार ले जाएं, 1 लाख का देंगे इनाम

locationइंदौरPublished: Oct 25, 2021 09:31:10 pm

कांग्रेस नेताओं ने नवलखा बस स्टैंड पर घोड़ागाडी और बैलगाड़ी के साथ प्रदर्शन किया

कांग्रेस नेताओं ने नवलखा बस स्टैंड पर घोड़ागाडी और बैलगाड़ी के साथ प्रदर्शन किया

कांग्रेस नेताओं ने नवलखा बस स्टैंड पर घोड़ागाडी और बैलगाड़ी के साथ प्रदर्शन किया

इंदौर. खंडवा रोड की बदतर हालत को लेकर कांग्रेस ने घोषणा की है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा इंदौर से खंडवा कार में बैठकर जाते हैं, तो उन्हें 1 लाख का इनाम दिया जाएगा। प्रदेश कांग्रेस सचिव राकेश यादव ने खंडवा रोड की हालत को लेकर घोषणा की कि वे दोनों नेताओं को न सिर्फ एक लाख रुपए देंगे, बल्कि कार से आने जाने पर लगने वाला पेट्रोल भी उन्हें मुहैया कराएंगे।
खंडवा रोड की कांग्रेस नेताओं ने सोमवार को नवलखा बस स्टैंड पर घोड़ागाडी और बैलगाड़ी के साथ प्रदर्शन किया। प्रदेश कांग्रेस सचिव यादव के नेतृत्व में हुए इस प्रदर्शन में कांग्रेस ने इंदौर से खंडवा के बीच 400 घोड़ा और बैलगाडिय़ां चलाने की मांग की। प्रदर्शन में लाई गई घोडा और बैलगाडियों को चार्टर्ड हॉर्स परिवहन यात्री सेवा, मप्र सीएम इन वेटिंग एक्सप्रेस, राज्य परिवहन बैलगाड़ी यात्री सेवा, मप्र घोषणा वीर एक्सप्रेस नाम देते हुए खंडवा रोड की बदतर हालत को लेकर विरोध दर्ज कराया गया। यादव ने कहा कि भाजपा के नेता भोपाल से हेलिकॉप्टर में बैठकर सीधे खंडवा में उतरते हैं। इंदौर से खंडवा की जो हालत है उसमें वे कार से वहां तक नहीं जा सकते हैं। आम आदमी को इंदौर से खंडवा पहुंचने में 6 घंटे का वक्त लग रहा है। यात्री भी बसों में जान जोखिम में डालकर जा रहे हैं। सीएम इंदौर से खंडवा के बीच रोड के गड्ढे नहीं भर पा रहे हैं, लेकिन खंडवा में बड़े-बड़े वादे कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो