VIDEO : कांग्रेस ने ईवीएम गड़बड़ी की बात कही तो भाजपा प्रत्याशी बोले - हार पर कांग्रेस यही रोना रोती हैं

VIDEO : कांग्रेस ने ईवीएम गड़बड़ी की बात कही तो भाजपा प्रत्याशी बोले - हार पर कांग्रेस यही रोना रोती हैं

Reena Sharma | Publish: May, 23 2019 01:50:08 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

संघवी बोले- छोटे से कार्यकर्ता को पार्टी ने दी बड़ी भूमिका, हर तरह से खरे उतरने का करुंगा प्रयास

इंदौर. लोकसभा चुनाव के वोटों की गिनती इंदौर के नेहरु स्टेडियम में हो रही है। अब तक भाजपा तीन लाख से भी ज्यादा वोटों से आगे आ चुकी है। भाजपा की एक तरफा जीत साफ-साफ नजर आ रही हैं जिससे भाजपा कार्यकताओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। इस बारे में जब भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी से बात की तो उन्होंने कहा उम्मीदवारों को किस भूमिका में रहना है ये पार्टी निर्णय लेती है। पार्टी ने एक छोटे से कार्यकर्ता को बड़ी भूमिका दी है इसे अच्छी तरह निभाने और हर तरह से खरे उतरने का प्रयास करुंगा।

लालवानी बोले ताई ने जो इंदौर शहर के विकास के लिए नए मापदंड तैयार किए है हम उसे आगे ले जाएंगे। यह कोशिश रहेगी कि शहर लगातार विकास करें। सभी जनप्रतिनिधियों के साथ मिलकर शहर को नई ऊंचाई दिलाएंगे। ट्रैफिक, पानी जैसी तमाम समस्याओं को दूर करेंगे ताकि इंदौर विकास की ओर बढ़े। शंकर लालवानी ने वोटों की बढ़त को देखते हुए एक तरफा जीत का अंदाजा लगा लिया है। उन्होंने कहा इसके पीछे नरेन्द्र मोदीजी का नेतृत्व, वरिष्ठ नेताओं का मार्गर्शन, कार्यकर्ताओं का जोश और जनता का आशीर्वाद है।

 

 

विकास के बीच में न आए राजनीति

लोकल स्टेट के मुद्दों पर उन्होंने कहा ये देश का चुनाव है। जनता का प्रदेश सरकार के प्रति आक्रोश था किसानों में कांग्रेस के प्रति रोष था और इन्हीं सब बातों को भाजपा को समर्थन मिला है। उन्होंने कहा कांग्रेस को सकारात्मक भूमिका में आना चाहिए न कि वोट के लिए आगे रहना चाहिए। मप्र में कांग्रेस की सरकार है, हम सबके साथ मिलकर बैठकर विकास की बात करेंगे। राजनीति बीच में नहीं आना चाहिए। कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी ने ईवीएम मशीन में गड़बड़ी बताई जिस पर भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी ने कहा कांग्रेस जब हारती है तो ऐसा ही रोना रोती है और ऐसी ही बातें करती है। लालवानी ने कहा हम ऐतिहासिक जीत की ओर जा रहे हैं हालांकि अभी कुछ राउंड बाकि है। भारतीय जनता पार्टी ने जो काम किया है वो जनता भी जानती है ये भरोसा बनाए रखेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned