कांग्रेस ने क्यों कहा, मोदी पाकिस्तान के मुखिया को दूसरी पैंट देने या सुखाने ना पहुंच जाए...

कांग्रेस ने क्यों कहा, मोदी पाकिस्तान के मुखिया को दूसरी पैंट देने या सुखाने ना पहुंच जाए...
congress spokesman narendra saluja controversial statements about indian prime minister narendra modi and pakistan prime minister

Kamal Singh | Publish: Aug, 22 2016 12:22:00 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

तिरंगा यात्रा के दौरान युवाओं से कहा कि, इतनी जोर से नारे लगाए कि पाकिस्तान के राष्ट्रपति की पैंट गीली हो जाए। कैलाश के इस बयान के बाद जमकर मजाक भी उड़ा।


इंदौर. विवादित बयानों से लगातार चर्चा में रहने वाले भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राऊ में रविवार को विवादित बयान जारी कर दिया।

तिरंगा यात्रा के दौरान युवाओं से कहा कि, इतनी जोर से नारे लगाए कि पाकिस्तान के राष्ट्रपति की पैंट गीली हो जाए। कैलाश के इस बयान के बाद जमकर मजाक भी उड़ा।

narendra-modi-1471847778.jpg">

इस विवादित बयान के बाद कांग्रेस की ओर से भी जवाब में एक बयान जारी किया गया। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने सोशल मीडिया पर लिखा है, कि जनता तो गिली कर देगी...पर कैलाश जी जनता को डर सिर्फ मोदीजी का ही है...वो पाकिस्तान के मुखिया को दूसरी पैंट देने या सुखाने ना पहुंच जाए...। इन बयानों के बाद सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

Congress spokesman Narendra Saluja controversial s


कैलाश ने कहा, भाजपा ने तिरंगे को सम्मान दिया, कांग्रेस ने तो वोट ही मांगे.

महू विधानसभा क्षेत्र में निकली तिरंगा यात्रा

भारतीय जनता पार्टी महू विधानसभा की तिरंगा यात्रा रविवार को निकली। यात्रा में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता हाथों में तिरंगा थामे व भारत माता की जयकारे लगाते हुए शामिल हुए। शहर के प्रमुख मार्गों से निकली यात्रा का जगह-जगह स्वागत किया गया।

congress spokesman narendra saluja controversial s

तिरंगा यात्रा को लेकर सुबह से भाजपा नेता व कार्यकर्ता बाइकों से डॉ. भीमराव आंबेडकर जन्मस्थली पर एकत्रित होना शुरू हुए। यहां दोपहर करीब डेढ़ बजे केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले सहित अन्य भाजपा पदाधिकारियों की मौजूदगी में आंबेडकर प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। इसके बाद बाइक पर सवार होकर सैकड़ों कार्यकर्ता रैली के रूप में निकले। डीजे पर देशभक्ति गीतों की गूंज के बीच यात्रा शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए गुजरी। जगह-जगह पुष्पवर्षा कर यात्रा का स्वागत किया गया।  रैली के चलते जगह-जगह ट्रैफिक जाम की स्थिति भी बनी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned