scriptLIVE: कांग्रेसियों ने लगाए ‘नरेंद्र मोदी गो बैक’ के नारे, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Congress worker arrested for protesting PM Narendra Modi in Indore | Patrika News

LIVE: कांग्रेसियों ने लगाए ‘नरेंद्र मोदी गो बैक’ के नारे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationइंदौरPublished: Sep 14, 2018 01:06:03 pm

Submitted by:

amit mandloi

प्रधानमंत्री मोदी के इंदौर आगमन पर जिला शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने राजवाड़ा पर प्रदर्शन कर नारेबाजी की और काले झंड़े लहराए।
 
 
 

PM Narendra Modi

PM Narendra Modi

इंदौर. दाउदी बोहरा समाज के की 3वें धर्मगुरु सैयदना आलीकदर मुफद्दल सैफुद्दीन की वाअज में शामिल होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार सुबह साढ़े 11 बजे इंदौर पहुंचे। इधर, प्रधानमंत्री मोदी के इंदौर आगमन पर जिला शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने राजवाड़ा पर प्रदर्शन कर नारेबाजी की और काले झंड़े लहराए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं व नेताओं ने रफाल डील घोटाले को लेकर भी नारेबाजी की। इस दौरान उनकी पुलिसकर्मियों से हल्की बहस भी हुई। कांग्रेस कार्यकर्ता ‘नरेंद्र मोदी गो बैकÓ के नारे लगा रहे थे। पीएम का विरोध कर रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने समझाने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने। इसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को मुताबिक एक दर्जन से ज्यादा नेताओं को गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले पीएम का काफिला एयरपोर्ट से विभिन्न मार्गों से होता हुआ सैफी नगर स्थित बोहरा समाज के मस्जिद पहुंचा। यहां सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी रही। हर व्यक्ति को कड़ी जांच के बाद ही मस्जिद में प्रवेश दिया जा रहा था।
पीएम की एक झलक पाने सड़कों पर खड़े रहे लोग

रूट पर 12 प्रमुख चौराहे पड़ेंगे। पीएम के गुजरने के आधा घंटे पहले इन चौराहों पर ट्रैफिक रोक दिया जाएगा। कालानी नगर, रामचंद्र नगर चौराहा, बड़ा गणपति, अंतिम चौराहा, राजमोहल्ला, गंगवाल बस स्टैंड चौराहा, महू नाका, कलेक्टोरेट, जेएमबी, पलसीकर, माणिकबाग ब्रिज, गुलजार कॉलोनी चौराहा, फिर सैफी नगर। वहीं, बुधवार को एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, युसूफ कुरैशी व अन्य अधिकारी सैफी नगर मसजिद की व्यवस्था देखते रहे। रात में लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन भी मसजिद पहुंचीं और व्यवस्थाएं देखीं।
23 जून को भी इंदौर आए थे पीएम

्रमालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इससे पहले 23 जून को इंदौर आए थे। उनके आने-जाने वाले मार्ग में 20 से ज्यादा शैक्षणिक संस्थान हैं। इन्हें सुरक्षा के मद्देनजर बंद रखा गया है। मस्जिद में प्रवेश के सभी 10 दरवाजों पर एसपीजी और पुलिस का पहरा है। गुरुवार रात को ही समाज के सभी लोगों को संदेश भेजा गया कि शुक्रवार को कोई भी मोबाइल फोन, पानी की बॉटल, बैग या फिर कोई अन्य सामान लेकर नहीं पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो