scriptControversy In Youth Congress, National President Angry | Indore Congress News : युवा कांग्रेस में विवाद, नाराज हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष | Patrika News

Indore Congress News : युवा कांग्रेस में विवाद, नाराज हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष

संगठन की छवि खराब करने पर पदाधिकारियों को जमकर लगाई फटकार

इंदौर

Published: March 26, 2022 11:50:27 am

इंदौर. शहर युवा कांग्रेस का विवाद भोपाल के बाद आखिरकार दिल्ली भी पहुंच गया, क्योंकि पिछले तीन माह से चल रहे विवाद का पटाक्षेप करने को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने शहर अध्यक्ष सहित इस्तीफा देने वाले 17 पदाधिकारियों को बात करने के लिए तलब किया था। दोनों पक्षों से राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कल जहां बात की, वहीं विवाद को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने के साथ संगठन की छवि खराब करने पर नाराजगी जाहिर कर जमकर फटकार लगाई। दोनों पक्षों की सुनवाई तो कर ली गई, मगर फैसला कुछ नहीं हुआ। अब दो-चार दिन में फैसला होगा।
Indore Congress News : युवा कांग्रेस में विवाद, नाराज हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष
Indore Congress News : युवा कांग्रेस में विवाद, नाराज हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष
शहर युवा कांग्रेस अध्यक्ष रमीज खान और अन्य निर्वाचित 17 पदाधिकारियों में तीन माह से विवाद चल रहा है। इसे निपटाने का प्रयास इंदौर से लेकर भोपाल तक के नेताओं ने किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। मामले में दिल्ली से दो सदस्यीय एक उच्च स्तरीय जांच कमेटी भी बनाई गई। कमेटी ने इस्तीफा देने वाले पदाधिकारियों और शहर अध्यक्ष खान का पक्ष सुनने के बाद अपनी रिपोर्ट राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास को सौंप दी। रिपोर्ट मिलने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास ने अध्यक्ष खान सहित इस्तीफा देने वाले 17 पदाधिकारियों को दिल्ली तलब किया। अध्यक्ष खान और १७ में से ६ से ७ पदाधिकारी ही दिल्ली पहुंचे। श्रीनिवास ने दोनों पक्षों से कल अलग-अलग बात की, लेकिन अभी कोई फैसला नहीं दिया है। उन्होंने सिर्फ इतना कहा है कि मामले में विचार कर फैसला लिया जाएगा और प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया को अवगत करवा दिया जाएगा। वे ही हमारा फैसला तुम लोगों को सुनाएंगे।
चर्चा के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास ने विवाद को लेकर गहरी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने सोशल मीडिया और अखबारों में विवाद की खबरें आने पर संगठन की छवि खराब होने पर दोनों पक्षों को फटकार भी लगाई। साथ ही हिदायत दी है कि आगे से ऐसे हरकत न हो, वरना सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने यहां तक कहा कि छोटी-छोटी बातों को लेकर लडऩा छोड़ो और संगठन का काम करो। तुम्हारे विवाद की वजह से संगठन का न तो काम हो रहा और न ही युवा कांग्रेस की छवि सुधर रही है, इसलिए आपस में विवाद न करें और न ही ऊपर तक शिकायत।
मेरी छवि कर दी खराब

शहर अध्यक्ष खान ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को बताया कि मेरा किसी से कोई विवाद नहीं है। इन्हीं (17 पदाधिकारी) लोगों ने छोटी-छोटी बातों को तूल दिया है। मेरे खिलाफ बयानबाजी कर छवि अलग खराब कर दी है। अगर इनको मुझसे कोई दिक्कत थी तो सीधे बात करते न कि सोशल मीडिया पर लड़ाई को सार्वजनिक करते। इस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास ने कहा कि जल्द ही मामले में ठोस कदम उठाया जाएगा ताकि आगे से ऐसी बात फिर न हो।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.