scriptफिर बढ़ने लगे हैं कोरोना के मरीज, सीएम शिवराज ने जताई चिंता | Corona patients have started increasing again in indore | Patrika News

फिर बढ़ने लगे हैं कोरोना के मरीज, सीएम शिवराज ने जताई चिंता

locationइंदौरPublished: Jul 29, 2021 07:30:47 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सीएम शिवराज ने कहा- जरा सी असावधानी रखी तो हालात बदलने में देर नहीं लगेगी…

corona_case.jpg

इंदौर. कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप झेलने के बाद बीते कुछ दिनों से प्रदेश में कोरोना नियंत्रण में नजर आ रहा था लेकिन एक बार फिर कोरोना के मामलों में इजाफा होता नजर आ रहा है। कोरोना के बढ़ते केस देखकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी चिंता जाहिर की है। सीएम ने ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि जरा सी असावधानी रखी तो हालात बदलने में देर नहीं लगेगी। बता दें कि इंदौर में गुरुवार रात 7 नए संक्रमित सामने आए हैं जिसे लेकर सीएम ने इंदौर प्रशासन को जरुरी निर्देश दिए हैं और जनता से भी सावधानी रखने की अपील की है।

ये भी पढ़ें- दिल्ली दौरे पर CM शिवराज : मोदी कैबिनेट के मंत्रियों से मुलाकात कर प्रदेश के लिये कई जरूरी चीजों पर ली स्वीकृति

covid.jpg

इंदौर में फिर बढ़े कोरोना पॉजिटिव
इंदौर शहर में कोरोना के केस एक बार फिर बढ़ने शुरु हो गए हैं। गुरुवार रात को 7 नए संक्रमित शहर में मिलने के बाद अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 35 पहुंच चुकी है। बीते कुछ दिनों से इंदौर शहर जीरो की ओर कदम बढ़ा रहा था और लगातार यहां संक्रमितों की संख्या कम हो रही थी लेकिन गुरुवार को एक साथ 7 नए संक्रमित मिलने से प्रशासन की चिंता बढ़ गई है।

ये भी पढ़ें- मगरमच्छ का निवाला बनते-बनते बचा युवक, मौत के मुंह से ऐसे लौटा वापस

https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सीएम शिवराज ने जताई चिंता
इंदौर में कोरोना के 7 नए मामले सामने आने पर सीएम शिवराज सिंह ने चिंता जाहिर की है। सीएम शिवराज ने ट्वीट कर प्रशासन और जनता दोनों को ही सतर्क रहने लिए कहा है। सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा है आज इंदौर ज़िले में #COVID19 के 7 पॉज़िटिव केस आये हैं। मैंने प्रशासन को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं। वहां के नागरिकों से भी मैं विनम्र अनुरोध करता हूं कि अगर हमने ज़रा सी भी असावधानी रखी, तो परिस्थितियों को बदलने में देर नहीं लगेगी इसलिए सजग रहें और गाइडलाइंस का पालन करते रहें।

देखें वीडियो- दिग्विजय सिंह को अवैध शराब मामले पर बोलने का हक नहीं – डॉ नरोत्तम मिश्रा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82zrpn
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो