scriptइंदौर में टेंशनः फिर नए पॉजिटिव बढ़े, अब तक 19 हुई संख्या, corona updates | corona positive cases in indore 28 march update | Patrika News

इंदौर में टेंशनः फिर नए पॉजिटिव बढ़े, अब तक 19 हुई संख्या, corona updates

locationइंदौरPublished: Mar 28, 2020 04:16:09 pm

Submitted by:

Manish Gite

इंदौर में बढ़ रहे हैं कोरोना पीड़ित, लोगों से घरों में ही रहने की अपील…।

indore1.jpg

corona positive cases in indore 28 march update

इंदौर। मध्यप्रदेश में कोरोना का असर तेजी से बढ़ रहा है। इंदौर में चार नए मरीज मिलने से अकेले इंदौर में ही इसकी संख्या 19 पहुंच गई है। मध्यप्रदेश में अब तक 33 मरीज पॉजिटिव मिल चुके हैं। जबकि दो मरीजों की मौत भी हुई है।

इंदौर में पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। चार नए मरीज और मिलने से यह आकड़ा 19 पर पहुंच गया है। अब तक दो मरीजों की मौत हो चुकी है।

 

भीड़ को कंट्रोल करने के लिए ऑड-इवन
इंदौर में भीड़ को कंट्रोल करने के लिए ऑड इवन फार्मूला तय किया गया है। यहां से ही कर्फ्यू लागू है। इस बीच सामान लेने के लिए भी बड़ी संख्या में लोगों के निकलने पर दिल्ली की तर्ज पर ऑड इवन फार्मूला तय कर दिया है। दो दिन ऑड-ईवन लागू रहने के बाद 30 मार्च को कोई भी वाहन बाहर नहीं निकलेंगे। 31 मार्च को ऑड और 1 अप्रैल को ईवन नंबर वाले वाहन आ सकेंगे।

 

 

केंटोनमेंट एरिया बनाया
इंदौर को तेजी से बढ़ती कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या को देखते हुए शहर के 9 इलाकों को केंटोनमेंट एरिया घोषित कर दिया गया है। उस क्षेत्र में अब कोई भी व्यक्ति बाहर से अंदर और अंदर से बाहर आसानी से नहीं आ-जा सकेगा। नूरानी नगर और लिम्बोदी के 3 किमी हिस्से पूरी तरह से आवाजाही बंद कर दी गई है।

 

 

यह भी है खास
इंदौर से राजस्थान के डूंगरपुर गए पिता-पुत्र पॉजिटिव मिले हैं। डूंगरपुर निवासी 38 वर्षीय पिता इंदौर की सोडा वैन में काम करता है और 25 मार्च को ही आठ साल के बेटे के साथ गांव आया था।

-एमजीएम लैब में 52 सैंपल भेजे गए, जिसमें से 3 सही नहीं थे, उनकी जांच फिर से होगी। 49 में से 45 की रिपोर्ट नेगेटिव है, जबकि 4 पॉजिटिव मिले हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो