scriptअच्छी ख़बर : कामयाबी की तरफ बढ़ा इन्दौर, 13 पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट आई नेगेटिव | coronavirus Good news : 13 positive corona patients recover in indore | Patrika News

अच्छी ख़बर : कामयाबी की तरफ बढ़ा इन्दौर, 13 पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

locationइंदौरPublished: Apr 05, 2020 11:48:23 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

संभागायुक्त आकाश त्रिपाठी ने बताया…

covid-19_good_news_indore.jpg

अच्छी ख़बर : कामयाबी की तरफ बढ़ा इन्दौर, 13 पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

इंदौर : तेजी से बढ़ रहे नोवल कोरोना वायरस (COVID-19) के मामले में अब थोड़ा ब्रेक लगने की उम्मीद है। संभागायुक्त आकाश त्रिपाठी ने बताया है कि इन्दौर में कोरोना के ख़िलाफ़ हमारे संघर्ष अब कामयाबी की तरफ़ बढ़ रहे हैं। आज इंदौर में कोरोना के 9 पॉजिटिव मरीज़ों की निगेटिव रिपोर्ट प्राप्त हो गई है। इन 9 मरीज़ों में से आठ अरविंदो हास्पिटल में और एक MRTB हास्पिटल में भर्ती है। वहीं BHMRC से चारक और मरीजों की निगेटिव रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद अब स्वस्थ हो रहे मरीज़ों की संख्या बढ़कर 13 हो गई है।

दोबारा निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद होंगे डिस्चार्ज

संभागायुक्त त्रिपाठी ने बताया है कि पहली रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अब प्रोटोकाल के तहत आज इनका सैंपल पुनः द्वितीय परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है। यह सैंपल भी निगेटिव प्राप्त होने पर इन सभी 9 मरीज़ों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

13 पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

संभागायुक्त इंदौर आकाश त्रिपाठी ने बताया है कि स्वस्थ हुए मरीज़ों के नाम शब्बीर, करण सिसोदिया, अंजू सिसोदिया , प्रहलाद अग्रवाल जितेंद्र सिसोदिया, वज़ीर, सलमा और मोहम्मद सलीम हैं। ये सभी अरविंदो हास्पिटल में भर्ती थे जबकि MRT B अस्पताल में भर्ती मरीज़ का नाम राजेश है। अभी चार और पॉज़िटिव मरीज़ों की रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हो गई है इनके नाम सुषमा, सलोनी, अनुष्का और कनिष्का हैं। BHMRC से इन चार निगेटिव रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद अब स्वस्थ हो रहे मरीज़ों की संख्या बढ़कर 13 हो गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो