यहां एक बार फिर बढ़ने लगी कोरोना संक्रमण की रफ्तार, कहीं ये थर्ड वेव तो नहीं?

Third Wave की शुरुआत! मध्य प्रदेश की आर्थिक नगरी इंदौर में एक बार फिर कोरोना के मामलों में तेजी आने लगी है। बीते 24 घंटों के दौरान संक्रमण के 135 नए मामले सामने आए हैं।

By: Faiz

Updated: 21 Feb 2021, 04:03 PM IST

इंदौर/ मध्य प्रदेश की आर्थिक नगरी इंदौर में कोरोना वायरस के मामलों में एक बार फिर तेजी आने लगी है। सूबे के इंदौर और भोपाल में स्थितियां एक बार फिर बिगड़ती दिखाई देने लगी हैं। पिछले दस दिनों से इंदौर में संक्रमण के मामलों में तेजी देखी जा रही है। शनिवार रात को सामने आई कोरोना रिपोर्ट के मुताबिक, शहर में 24 घंटों के दौरान 135 नए मामले सामने आए। बता दें कि, इंदौर में अब तक कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 58756 हो चुकी है। जबकि, शहर में अब भी 612 केसेज एक्टिव हैं। वहीं, कोरोना का शिकार होकर शहर में अब तक 931 लोग अपनी जान गवा चुके हैं, तो वहीं 57213 लोग अब तक पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- इस राज्य पर फिर बढ़ रहा है कोरोना का खतरा, थर्ड वेव की शुरुआत!


1891 टेस्ट में 135 कुल पॉजिटिव

आपको बता दें कि, बीते 24 घंटों के दौरान जिले में कुल 1891 सेंपल टेस्ट किये गए। इनमें से निगेटिव सेंपल की संख्या 1739 रही। जबकि, इनमें से 135 सेंपल पॉजिटिव आए। जबकि, इनमें से 17 सेंपल ऐसे भी पॉजिटिव सामने आए, जो दोबारा पॉजिटिव आए हैं। हालांकि, जिले में आज 71 लोग स्वस्थ होकर डिस्चार्ज भी किये गए हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- सोमवार से शुरु हो रहा है विधानसभा का बजट सत्र, स्पीकर पद के दावेदार मचा सकते हैं घमासान


संस्थागत क्वारंटीन सेंटर्स की स्थिति

जिले में कोविड सेंटर्स के अलावा संस्थागत क्वारंटीन सेंटर्स जैसे मैरिज गार्डन और होटल आदि में भी संक्रमण के संदेह में अब तक 6858 लोगों को क्वारंटीन किया गया था। हालांकि, अब इन संस्थागत क्वारंटीन सेंटर्स में कोई भी मरीज भर्ती नहीं है।

खेल मैदान की भूमि पर कब्जा - video

coronavirus Coronavirus information
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned