scriptcoronavirus lockdown 2 : यहां निकली है नौकरी, जल्द करें ऑनलाइन आवेदन | coronavirus lockdown 2 : Online Application Form for Recruitment | Patrika News

coronavirus lockdown 2 : यहां निकली है नौकरी, जल्द करें ऑनलाइन आवेदन

locationइंदौरPublished: Apr 22, 2020 10:35:32 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

Online Application Form for Recruitment of COVID-19 – डाटा मैनेजर, आई.डी.एस.पी. के पद होगी सीधे नियुक्ति

coronavirus_job.png

coronavirus lockdown 2 : कोरोनावायरस लॉकडाउन में यहां निकली है नौकरी, जल्द करें ऑनलाइन आवेदन

इंदौर : कोरोनावायरस लॉकडाउन में अगर आपको सरकारी विभाग में नौकरी की तलाश है, तो यह अब पूरी हो सकती है। कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए युवाओं की टीम तैयार की जा रही है। ये लोग कोरोना महामारी के दौरान स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों को कंप्यूटर में फीड करने का काम करेंगे। प्रदेश में #COVID19 की रोकथाम के लिये मध्यप्रदेश के राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन अंतर्गत एक वर्ष के लिये जिला डाटा मैनेजर, आई.डी.एस.पी. कार्यक्रम के पद पर संविदा नियुक्ति की जाएगी। इसके लिये वेबसाइट www.sams.co.in पर 27 अप्रैल, 2020 तक ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किये गये हैं।

28.png

ऑनलाइन आवेदन फार्म भरने के लिए निर्देश (INSTRUCTIONS FOR FILLING ONLINE APPLICATION FORM:)

कोविड-19 महामारी के रोकथाम के लिए राज्य मानव संसाधन सुनिश्चित करने के लिए राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत संविदा पर रिक्त पद की पूर्ति के संबंध में ऑनलाइन आवेदन भर सकते हैं। इसके लिए ऑनलाइन भर्ती आवेदन उम्मीदवार की व्यक्तिगत प्रोफ़ाइल, शैक्षिक से संबंधित जानकारी योग्यता, अनुभव, छवि और दस्तावेज और आवेदन जमा जमा करने होंगे। ऑनलाइन भर्ती आवेदन भरने से पहले, उम्मीदवारों पर www.nhmmp.gov.in और www.sams.co.in पर ऑनलाइन आवेदन आवेदन को प्रस्तुत करने के लिए आवश्यक प्रक्रिया और चरण को बेहतर ढंग से समझ सकता है।

STEP-1 : पंजीकरण फॉर्म भरने के लिए “नया पंजीकरण” बटन पर क्लिक करें। यदि आप पहले से ही पंजीकृत उपयोगकर्ता हैं, तो ” ALREADY REGISTERED” बटन पर क्लिक करें और आगे बढ़ने के लिए लॉगिन आईडी और पासवर्ड दर्ज करें।

25.png

STEP-2 : पंजीकरण फॉर्म जमा करने के बाद, उम्मीदवारों को अपने आरएमएन (पंजीकृत मोबाइल नंबर) डालकर अपने पंजीकरण को मान्य करना होगा। ऊपर इंगित किया गया। आवेदकों से अनुरोध है कि वे अपनी यूजर आईडी (जो RMN है) और पासवर्ड को सुरक्षित रख लें।

STEP-3 : ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरने से पहले निम्नलिखित दस्तावेजों को तैयार रखें : प्रोफ़ाइल, (उम्मीदवार हाल की तस्वीर), हस्ताक्षर स्केन, 10वीं की मार्कशीट प्रमाण पत्र, पंजीकरण प्रमाण पत्र ( www.nhmmp.gov.in पर उपलब्ध विस्तृत विज्ञापन में वर्णित स्थिति की आवश्यकता के अनुसार और www.sams.co.in) नोट- आवश्यक / अनिवार्य दस्तावेजों को एक फ़ाइल में .jpeg, .jpg, .pdf या .png प्रारूप में अपलोड करना चाहिए जिसका आकार 500 KB से अधिक न हो।

STEP-4 : सफल पंजीकरण के बाद, आवेदक स्थिति के लिए आवेदन करने के लिए लॉगिन कर सकता है।

STEP-5 : Click on the “आवेदनकर / Apply Now” पर क्लिक कर के अपने आवेदन की स्थिति को जान सकते हैं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो