scriptVIDEO : अतिक्रमण हटाने के बजाय थाने पर खड़ी रही निगम रिमूवल टीम, क्या अब तक नहीं गया पिटाई का डर? | Corporation removal team standing at the police station | Patrika News

VIDEO : अतिक्रमण हटाने के बजाय थाने पर खड़ी रही निगम रिमूवल टीम, क्या अब तक नहीं गया पिटाई का डर?

locationइंदौरPublished: Nov 20, 2019 03:15:21 pm

पिछले दिनों स्वास्थ्य मंत्री के जन्मदिन पर होर्डिंग हटाने पहुंची टीम के साथ हो चुका है बड़ा विवाद
 

VIDEO : अतिक्रमण हटाने के बजाय थाने पर खड़ी रही निगम रिमूवल टीम, क्या अब तक नहीं गया पिटाई का डर?

VIDEO : अतिक्रमण हटाने के बजाय थाने पर खड़ी रही निगम रिमूवल टीम, क्या अब तक नहीं गया पिटाई का डर?

इंदौर. मंगलवार को नगर निगम की रिमूवल टीम सैफी होटल के पीछे स्थित अस्थायी अतिक्रमण हटाने पहुंची थी। लेकिन निगम की टीम इसे हटाने की हिम्मत नहीं जुटा पाई। निगम के अधिकारी इस अतिक्रमण को हटाने के लिए निगम से रवाना जरूर हुए लेकिन वे सभी सेंट्रल कोतवाली थाने पर ही खड़े रहे।
दरसअल निगम के अधिकारियों के साथ पिछले दिनों मंत्री तुलसी सिलावट के जन्मदिन पर लगे होर्डिंग्स हटाने के साथ कांग्रेस नेताओ ने मारपीट की थी। बताया जा रहा था ये भी कांग्रेस छोडक़र जा चुके नेताओं के कब्जे थे। ऐसे में निगम के अधिकारी इसे हटाने के बजाए थाने पर डटे रहे। इस दौरान कांग्रेस पार्षद अन्सारी भी कार्रवाई करवाने के लिए पहुचे थे।
must read : भय्यू महाराज आत्महत्या केस : जिला कोर्ट में बयान देने नहीं पहुंची पत्नी आयुषी और बेटी कुहू

यह था मामला

स्वास्थ्य मंत्री के जन्मदिन पर लगे पोस्टर हटाने पर हुआ था विवाद
पिछले दिनों स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के जन्मदिन की बधाई के बैनर-पोस्टर हटाने रेसीडेंसी एरिया में पहुंची नगर निगम की टीम से मंत्री समर्थकों ने मारपीट की थी। उन्होंने निगमकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर डंडों से पीटा था। निगम की गाड़ी पर मंत्री के बंगले के सामने पथराव किया। इसके बाद उपायुक्त महेंद्र सिंह चौहान को घेरकर समर्थकों ने धमकाते हुए रात में निकलने पर देखने की धमकी दी। संयोगितागंज थाने पर नगर निगम की ओर से राहुल सिलावट, चंदू सिलावट, कपिल कौशिक और विक्की खडिग के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। महापौर मालिनी गौड़ ने भी बयान में कहा था कि आरोपी कोई भी हो मंत्री का भतीजा या बेटा, कार्रवाई जरूर होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो