VIDEO : डायमंड कॉलोनी से अवैध निर्माण हटाने पहुंची निगम की टीम, महिलाओं ने किया पथराव

VIDEO : डायमंड कॉलोनी से अवैध निर्माण हटाने पहुंची निगम की टीम, महिलाओं ने किया पथराव

Reena Sharma | Updated: 10 Jul 2019, 01:23:01 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

गंजी कंपाउंड जैसा हादसा न हो इसलिए आसपास के थानों से भी पहुंचा पुलिस बल

 

इंदौर. डायमंड कॉलोनी में हो रहे अवैध निर्माण को तोडऩे के लिए बुधवार को नगर निगम की टीम पहुंची। गंजी कंपाउंड जैसा विवाद न हो इसके लिए कनाडिय़ा सहित आसपास के थानों से भी पुलिस बल बुलाया गया था, लेकिन टीम के पहुंचते ही रहवासियों ने हंगामा कर दिया। महिलाओं ने टीम पर पथराव भी किया। विरोध करने वालों को जैसे-तैसे मौके से भगाया। महिलाओं ने टीम से काफी हुज्जत भी की। पुलिस टीम ने यह रणनीति बनाई थी कि किसी ने हंगामा किया तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

indore

गौरतलब है कि नगर निगम लगातार अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है ऐसे में लोगों का विरोध भी तेजी से बढ़ रहा है। गुस्साए लोग कभी बुलडोजर के नीचे आकर लेट जाते हैं तो कभी बैटकांड जैसी घटनाएं हो जाती है। ज्ञात हो पिछले दिनों ही गंजी कंपाउंड में मकान तोडऩे के विरोध में विधायक आकाश विजयर्गीय ने बैट से निगम अफसरों की पिटाई कर दी थी जिसके चलते उन्हें तीन दिन तक जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। यह मामला अब तक सुलझा भी नहीं है और दूसरी ओर डायमंड कॉलोनी पहुंची निगम की टीम पर महिलाओं द्वारा पथराव करने का मामला फिर सामने आ गया है।

 

पहुंचा भारी पुलिस बल

कुछ अवैध निर्माण व खतरनाक मकानों के खिलाफ निगम मुहिम चला रहा है। इसके चलते आज डायमंड कॉलोनी के भवन नंबर 356, 358, 372, 373, 477 व 478 पर कार्रवाई करने के लिए निगम का अमला पहुंचा था।टीम सबसे पहले कनाडिय़ा थाने पर पहुंची, जहां पर आसपास के थाने का पुलिस बल भी इक_ा हुआ। साथ में पुलिस बल भी लिया गया, जिसमें पुरुषों के अलावा महिला आरक्षक भी हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned