scriptछत पर जहर खाकर घर में आए और सो गए | couple commits suicide, ate poison | Patrika News

छत पर जहर खाकर घर में आए और सो गए

locationइंदौरPublished: Aug 14, 2020 11:12:04 am

Submitted by:

Manish Yadav

गांधी नगर में पति-पत्नी ने कर ली आत्महत्या, दो बच्चों की पहले ही हो चुकी मौत

suicide.jpg

,,

इंदौर. गांधी नगर थाना क्षेत्र के नैनोद मल्टी में रहने वाले पति-पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। अभी उनकी आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। बताया जाता है कि उनके दो बच्चों की पहले ही मौत हो चुकी थी। पत्नी भी हादसे में अपना हाथ गवां चुकी है। कल छत पर गए और जहर खा लिया। बच्चे ने देखा तो रिश्तेदार को बुलाया, लेकिन बचाया नहीं जा सका।
पुलिस के अनुसार अर्जुन हाड़े (45) और उसकी पत्नी सोना (40) के शव को पीएम के लिए भेजा है। कल पुलिस को सूचना मिली थी कि पति-पत्नी ने घर में फांसी लगा ली है। इस पर पुलिस के साथ ही एंबुलेंस भी पहुंची, लेकिन जांच में पता चला कि उनकी पहले ही मौत हो चुकी है। टीआई अनिल यादव ने बताया कि लोगों ने बताया कि वे मूल रूप से उज्जैन के रहने वाले थे। उनके दो बच्चे थे। एक बच्चे की १३ साल पहले ही बीमारी के चलते मौत हो चुकी है। वहीं दूसरे बच्चे की करीबन दो साल पहले मौत हुई है। दोनों बच्चों की मौत के बाद से ही वह काफी परेशान चल रहे थे। ट्रेन से गिरने से महिला का भी एक हाथ कट गया था। अर्जुन एक निजी अस्पताल में सफाई कर्मचारी था। यहां पर अपने एक बच्चे के साथ में रह रहा था। कल दोनों पति-पत्नी छत पर गए थे। वहां जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद कमरे में आकर सो गए। बच्चे ने देखा तो पास ही में रहने वाले अपने मौसा को बुलाया। उसने हालत देखने के बाद पुलिस को सूचना दे दी। अभी आत्महत्या काारण स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन बच्चों को लेकर हुई परेशानी के चलते यह कदम उठाए जाने की आशंका है। पुलिस ने दोनों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया है और जांच कर रही है।

पिता को घर से बाहर भेज किशोरी ने फांसी लगाई

विष्णुपुरी में रहने वाली एक किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि पिता को सामान ले जाने के लिए बाहर भेजा और फांसी लगा ली। पुलिस के अनुसार काजल पिता भगवान (15) को कल मृत अवस्था में उसके पिता बड़े अस्पताल लेकर आए थे। उन्होंने बताया कि कल वह और काजल की मां काम के लिए गए थे। वह घर पर आए तो काजल ने दवाई और दूसरे सामान लाने के लिए पिता को बाहर भेज दिया। जब वे घर लौटे तो काजल फंदे पर झूल रही थी। उसे अस्पताल लेकर आए, लेकिन बचाया नहीं जा सका। अभी आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पिता के मुताबिक वह भी कल रात से इस बात को लेकर परेशान हैं कि अचानक यह कदम क्यों उठा लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो