तेज रफ्तार कार कंटेनर से टकराई, दंपत्ति की मौत

तेज रफ्तार कार कंटेनर से टकराई, दंपत्ति की मौत
couple's death in car and container accident at lasudia indore

कार को रफ्तार इतनी थी कि वो कंटेनर में बुरी तरह फंस गई।


इंदौर। लसूडिय़ा इलाके में शनिवार रात हादसे में पति और पत्नी की मौत हो गई। सड़क किनारे खड़े कंटेनर में कार इतनी जोर से जाकर टकराई की उसे क्रेन की मदद से निकालना पड़ा। टीआई लसूडिय़ा आरडी कानवा में बताया कि रात करीब 12:30 बजे एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े कंटेनर में जा घुसी। कार को रफ्तार इतनी थी कि वो कंटेनर में बुरी तरह फंस गई।
कार में सवार दंपत्ती की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी पहचान आयुष डाइज (29) और पत्नी श्वेता (27) निवासी गुलाब बाग के रूप में हुई। आयुष निजी कंपनी में काम करता था। ये लोग होटल से खाना खाकर लौट रहे थे, तब हादसा हुआ। 3 साल पहले दोनों की शादी हुई थी। आयुष कन्नौद का रहने वाला था। पिता गौरीशंकर और मां मालति दोनों सरकारी स्कूल में टीचर है। आयुष का एक छोटा भाई दिव्याश है। हादसा काफी भीषण था।

यह भी पढ़ें:-NDTV पर बैन, इंदौर प्रेस क्लब की अपील, एकजुट हो देश का मीडिया

कंटेनर के नीचे फंसी कार को निकलने के लिए क्रेन को बुलाना पड़ी। कंटेनर के नीचे कार इतनी बुरी तरह फसी थी की उससे निकलने के लिए कंटेनर को ही क्रेन से उठाना पड़ा। दोनों शव भी कार में बुरी तरह फंसे थे। कटर से गेट काटकर दोनों को निकाला गया। दोनों को बॉम्बे अस्पताल ले गए जहां उनकी मौत की पुष्टि हुई। इसके बाद उनकी पहचान ही सकी। जानकरी मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंचे। उनके माता पिता रविवार सुबह इंदौर आएंगे।

couple

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned