scriptCourageous student did sting of dirty act | साहसी छात्रा ने किया गंदी हरकत करने वाले का स्टिंग, पहुंचा हवालात | Patrika News

साहसी छात्रा ने किया गंदी हरकत करने वाले का स्टिंग, पहुंचा हवालात

कॉलेज, बस स्टैंड के सामने खड़े होकर करता अश्लील हरकत, छात्रा ने वीडियो बनाया, कुछ ही घंटे में पुलिस ने धरदबोचा

इंदौर

Updated: January 28, 2022 12:42:10 am

इंदौर. स्कूटर सवार युवक गल्र्स कॉलेज, बस स्टैंड के बाहर जहां छात्राएं खड़ी रहती वहां खड़ा होता और अश्लील हरकत करता। कई बार वह ऐसा कर चुका था, जिससे बच्चियां झेप जाती थीं। एक छात्रा ने हिम्मत दिखाई और वीडियो बनाकर पुलिस को दिया। वीडियो देख अधिकारियों ने गाड़ी नंबर के आधार पर घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा। आरोपी कारपेंटर का काम करता है।
साहसी छात्रा ने किया गंदी हरकत करने वाले का स्टिंग, पहुंचा हवालात
साहसी छात्रा ने किया गंदी हरकत करने वाले का स्टिंग, पहुंचा हवालात
मोतीतबेला के गल्र्स कॉलेज, लालबाग के सामने के बस स्टैंड व आसपास के इलाके में मुख्य सड़क पर एक स्कूटर सवार कुछ दिनों से शर्मनाक हरकत कर रहा था। कॉलेज की छात्राएं बाहर निकले तो आरोपी वहां स्कूटर रोकर आरोपी अश्लील हरकत करने लगा। आरोपी की हरकत से छात्राओं में डर का माहौल बन गया था। एक छात्रा ने साहस दिखाया और आरोपी की हरकत का वीडियो बना लिया। छात्रा ने डीसीपी जोन 1 राजेशसिंह को वीडियो भेजा। मुख्य सड़क पर आरोपी की हरकत देख अफसर भी आक्रोशित हो गए और कार्रवाई के निर्देश दिए।
जूनी इंदौर टीआइ अभय नेमा, छत्रीपुरा टीआइ पवन सिंघल, एसआइ अनिला की टीम ने वीडियो के आधार पर निगरानी बढ़ाई। आरोपी की गाड़ी का नंबर भी मिल गया। शुक्रवार शाम 3-4 बजे आरोपी मोती तबेला के गल्र्स कॉलेज के सामने पहुंच गया और हरकत करने लगा। टीआइ नेमा की टीम वहां पहले ही तैनात थी, टीम ने आरोपी महेश शर्मा (34) को पकड़ा। वहां किसी छात्रा ने शिकायत नहीं थी लेकिन आरोपी की हरकत को देखते हुए धारा 151 के तहत उसे जेल भेज दिया।
इधर, शुक्रवार रात को 8-10 छात्राएं शिकायत लेकर छत्रीपुरा थाने पहुंच गई। एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे के मुताबिक, एक छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, अश्लील हरकत व पाक्सो एक्ट के तहत उस पर केस दर्ज कर लिया। आरोपी कारपेंटर है और उसकी शादी नहीं हुई है। परिवार में पिता व अन्य लोग है जो आरोपी की हरकत देख दंग थे। पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.