scriptसाहसी छात्रा ने किया गंदी हरकत करने वाले का स्टिंग, पहुंचा हवालात | Courageous student did sting of dirty act | Patrika News

साहसी छात्रा ने किया गंदी हरकत करने वाले का स्टिंग, पहुंचा हवालात

locationइंदौरPublished: Jan 28, 2022 12:42:10 am

कॉलेज, बस स्टैंड के सामने खड़े होकर करता अश्लील हरकत, छात्रा ने वीडियो बनाया, कुछ ही घंटे में पुलिस ने धरदबोचा

साहसी छात्रा ने किया गंदी हरकत करने वाले का स्टिंग, पहुंचा हवालात

साहसी छात्रा ने किया गंदी हरकत करने वाले का स्टिंग, पहुंचा हवालात

इंदौर. स्कूटर सवार युवक गल्र्स कॉलेज, बस स्टैंड के बाहर जहां छात्राएं खड़ी रहती वहां खड़ा होता और अश्लील हरकत करता। कई बार वह ऐसा कर चुका था, जिससे बच्चियां झेप जाती थीं। एक छात्रा ने हिम्मत दिखाई और वीडियो बनाकर पुलिस को दिया। वीडियो देख अधिकारियों ने गाड़ी नंबर के आधार पर घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा। आरोपी कारपेंटर का काम करता है।
मोतीतबेला के गल्र्स कॉलेज, लालबाग के सामने के बस स्टैंड व आसपास के इलाके में मुख्य सड़क पर एक स्कूटर सवार कुछ दिनों से शर्मनाक हरकत कर रहा था। कॉलेज की छात्राएं बाहर निकले तो आरोपी वहां स्कूटर रोकर आरोपी अश्लील हरकत करने लगा। आरोपी की हरकत से छात्राओं में डर का माहौल बन गया था। एक छात्रा ने साहस दिखाया और आरोपी की हरकत का वीडियो बना लिया। छात्रा ने डीसीपी जोन 1 राजेशसिंह को वीडियो भेजा। मुख्य सड़क पर आरोपी की हरकत देख अफसर भी आक्रोशित हो गए और कार्रवाई के निर्देश दिए।
जूनी इंदौर टीआइ अभय नेमा, छत्रीपुरा टीआइ पवन सिंघल, एसआइ अनिला की टीम ने वीडियो के आधार पर निगरानी बढ़ाई। आरोपी की गाड़ी का नंबर भी मिल गया। शुक्रवार शाम 3-4 बजे आरोपी मोती तबेला के गल्र्स कॉलेज के सामने पहुंच गया और हरकत करने लगा। टीआइ नेमा की टीम वहां पहले ही तैनात थी, टीम ने आरोपी महेश शर्मा (34) को पकड़ा। वहां किसी छात्रा ने शिकायत नहीं थी लेकिन आरोपी की हरकत को देखते हुए धारा 151 के तहत उसे जेल भेज दिया।
इधर, शुक्रवार रात को 8-10 छात्राएं शिकायत लेकर छत्रीपुरा थाने पहुंच गई। एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे के मुताबिक, एक छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, अश्लील हरकत व पाक्सो एक्ट के तहत उस पर केस दर्ज कर लिया। आरोपी कारपेंटर है और उसकी शादी नहीं हुई है। परिवार में पिता व अन्य लोग है जो आरोपी की हरकत देख दंग थे। पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो