scriptजीतू सोनी के बेटे अमित को कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा | court give remand of amit soni for three days | Patrika News

जीतू सोनी के बेटे अमित को कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

locationइंदौरPublished: Dec 06, 2019 07:18:09 pm

– पलासिया थाने में दर्ज मानव तस्करी और लूट के केस में पूछताछ के लिए पुलिस ने मांगा था 13 दिसंबर तक का रिमांड

जीतू सोनी के बेटे अमित को कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

जीतू सोनी के बेटे अमित को कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

इंदौर. मानव तस्करी, लूट, धोखाधड़ी और अड़ीबाजी जैसे गंभीर आरोपों में फरार चल रहे जितेंद्र उर्फ जीतू सोनी के बेटे अमित सोनी को कोर्ट ने ३ दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। शुक्रवार दोपहर करीब 3.45 बजे पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच अमित सोनी और माय होम होटल के मैनेजर राव को जेएमएफसी मनीष भट्ट की कोर्ट में पेश किया। अमित और राव के खिलाफ पलासिया थाने में मानव तस्करी और लूट की धाराओं में भी केस दर्ज हैं।
पुलिस की ओर से कोर्ट के समक्ष आवेदन कर १३ दिसंबर तक रिमांड पर लेकर पूछताछ की मांग की गई थी, लेकिन आरोपी अमित की ओर से एडवोकेट अजय बागडिय़ा ने तर्क रखे कि माय होम से उनका कोई लेना देना नहीं है, न ही मानव तस्करी जैसी कोई बात है। जिस दिन होटल पर पुलिस ने कार्रवाई की थी उस दिन अपने पिता की मदद के लिए वहां पहुंचा था, इसके अलावा होटल से उनका कोई ताल्लुक नहीं है। लूट का जो केस दर्ज किया गया है वह भी झूठा है। शासन का कहना था आरोपियों के खिलाफ कई गंभीर अपराध दर्ज किए गए हैं। इस केस से जुड़े मुख्य आरोपी जीतू सोनी अभी फरार है और पुलिस ने उन पर ३० हजार का इनाम घोषित किया है और एक लाख के इनाम घोषित करने का प्रस्ताव भी डीजीपी को भेजा गया है। दोनों पक्ष सुनने के बाद कोर्ट ने सोमवार को शाम ४ बजे (तीन दिन) तक की रिमांड पर भेजने के आदेश दिए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो