VIDEO STORY : क्राइम ब्रांच ने बरामद किए गुम हुए 83 मोबाइल, लोगों ने दिया धन्यवाद

Reena Sharma

Publish: Jun, 15 2019 04:42:19 PM (IST)

Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

इंदौर. क्राइम ब्रांच पुलिस ने अपने सिटीजन एप पर आने वाली गुम मोबाइलों की शिकायतों पर गुम हुए मोबाइलों की पतासाजी करते हुए एक बड़ी सफलता पाई है। अब तक गुम हुए 83 मोबाइल फोन को बरामद कर शिकायत कर्ताओं को आज पुलिस कंट्रोल रूम में बुलाकर एसएसपी रुचि वर्धन मिश्र ने ये मोबाइल फोन उनके सुपुर्द किये। गुम हुए मोबाइल जब लोगों को दोबारा मिल गए तो किसी की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सभी ने पुलिस विभाग की टीम को धन्यवाद दिया।

indore

पुलिस की हेल्पलाइन सुविधा एक बार फिर आमजन की मदद के रूप में बेहतर साबित हो रही है। सिटीजन एप पर आने वाली गुम मोबाइल की शिकायतों के बारे में क्राइम की टीम ने 1473 मोबाइल की पतासाजी कर थाने के माध्यम से शिकायत कर्ताओ को सुपर्द किए तो वहीं 83 मोबाइल फोन को एसएसपी रुचि वर्धन मिश्र ने अपने हाथों से मोबाइल फोन को जिनके फोन गुम हुए थे उनको बुलाकर सम्मान पूर्वक लौटाए। जो भी फोन अब बरामद हुए है उन सभी की कीमत करीब 10 लाख रुपए हैं।

इस तरह कर सकते हैं शिकायत

-अपने मोबाइल में सिटीजेन कॉप एप डाउनलोड करे।
- इसमें अपना प्रदेश और शहर चुने
- एप को ओपन करने पर कई ऑप्शन नजर आते है जिसमें लॉस्ट आर्टिकल में जाए।
- इसमें मोबाइल चोरी होने, अन्य कोई दस्तावेज चोरी होने की शिकायत की जा सकती है।
- जो भी शिकायत करना हो उस ऑप्शन का चयन करे। फिर मांगी गई सभी जानकारी इसमें भरे।
- आपके मोबाइल नम्बर और ई-मेल पर शिकायत की जानकारी आएगी।
- ईमेल से उसका प्रिंट आउट निकाल कर इस्तेमाल किया जा सकता है फिर आपको थाने जाकर शिकायत करने की जरूरत नहीं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned