scriptमुखबिरी के शक में घर से बुलाकर मारे चाकू | crime in indore | Patrika News

मुखबिरी के शक में घर से बुलाकर मारे चाकू

locationइंदौरPublished: Mar 24, 2019 10:47:24 am

Submitted by:

Lakhan Sharma

– दोस्त आया बचाने तो उस पर भी किया हमला
 

crime

BIG BREAKING किराने की दुकान पर युवक को कुल्हाड़ी से काट डाला

इंदौर।
लसूडिय़ा थाना क्षेत्र के इंद्रा नगर ढाबली में रहने वाले गोलू यादव को कल चार बदमाशों ने घर से बुलाकर चाकू मार दिया। घटना रात डेढ़ बजे की है। जब उसका दोस्त बीच-बचाव करने आया तो उस पर भी हमला कर दिया। घायल को देर रात एमवाय अस्प्ताल लाया गया जहां से इलाज के बाद वह सुबह रिपोर्ट लिखाने लसूडिय़ा थाने पहुंचा।

घायल गोलू यादव ने पुलिस को बताया की क्षेत्र में ही रहने वाले देवेंद्र, सुरेश, राजकुमार और मोगली पेट्रेाल चोरी करते हैं। उन्हें शक हुआ कि मैं उनकी मुखबिरी करता हूं और पुलिस को सूचना देता हूं। इसी के चलते कल उन्होंने मुझे घर से बुलाया और विवाद करने लगे। पहले मुझे गालियां दी जब मैंने गालियां देने से मना किया तो चारों से मारपीट शुरू कर दी। मेरे पेट में चाकू मारकर मुझे घायल कर दिया। जब दोस्त सुरेश बीच-बचाव करने आया तो उस पर भी हमला कर दिया। गोलू ने बताया कि चारों लंबे समय से क्षेत्र में पेट्रोल चोरी की वारदात कर रहे रहे हैं। इसी के चलते ये आए दिन किसी न किसी से विवाद भी करते रहते हैं। गोलू की शिकायत के बाद पुलिस ने उक्त मामले में प्रकरण दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है।

– घर के सामने से जाने का कहा तो पीटा


उधर, परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के नंदानगर में भी कल ऐसी ही एक घटना सामने आई। एक युवक ने अन्य दो युवकों को अपने घर के सामने से हटने का कहा तो वे गुस्सा हो गए और युवक की पिटाई कर दी। फरियादी विनय सोलंकी ने पुलिस को बताया कि अजय सोलंकी और विशाल पिता धर्मेंद्र काफी देर से मेरे घर के सामने खड़े थे। मैंने कहा कि मेरे घर के सामने से हटा जाओ तो वे गालियां देने लगे। मैंने विरोध किया तो विशाल ने चाकू निकालकर मेरे गाल पर मार दिया। मैं गिर गया तो अजय व विशाल ने मुझे जमकर पीटा और जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। पुलिस ने विनय की शिकायत पर अजय और विशाल दोनों पर प्रकरण दर्ज किया है।

– बेवजह युवकों को पीटकर भागे

परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के ही आदर्श बिजासन नगर में कल एक मारपीट की घटना हो गई। परदेशीपुरा निवासी कार्तिक पिता संतोष कश्यप ने पुलिस को बताया कि मेरे पास में रहने वाला तरुण चौकसे मुझे घर पर बुलाने आया और कहा कि मेरे साथ चलकर मेरी दुकान का सामान उठवा दे । मैं उसके साथ उसकी दुकान का सामान उठाने बिजासन नगर गए तो वहां पर राहुल, दीपेश राठौर एवं उनके साथी वहीं मौजूद थे। तभी सभी आरोपित मुझे बिना बात के गालियां देने लगे और मारपीट शुरू कर दी। लोहे के तार से मुझे पीटा। मारपीट में मेरे जेब में रखे रुपए और सोने की चेन भी गिर गई। आरोपित जाते -जाते जान से मारने की धमकी देकर गए। पुलिस ने कार्तिक की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो