scriptइलाके में होती चोरी तो पुलिस समझ जाती बाहर आ गया ‘वो’ | crime in same pattern by thief in indore | Patrika News
इंदौर

इलाके में होती चोरी तो पुलिस समझ जाती बाहर आ गया ‘वो’

इलाके में होती चोरी तो पुलिस समझ जाती बाहर आ गया ‘वो’

इंदौरMar 06, 2019 / 04:18 pm

हुसैन अली

chori

इलाके में होती चोरी तो पुलिस समझ जाती बाहर आ गया ‘वो’

इंदौर. चंदन नगर पुलिस ने हाल ही में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि वह जेल से बाहर आते ही फिर वारदात करने में लग जाता है। उसके चोरी करने के एक जैसे पैटर्न से ही पुलिस को पता चल जाता है कि मोहित जेल से बाहर आ गया है। यह बदमाश 17 वारदात एक ही तरीके से अंजाम देकर गिरफ्तार हो चुका है।
पुलिस के अनुसार पकड़े गए बदमाश का नाम मोहित निवासी स्कीम-71 है। उसे हाल ही में अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। टीआई राहुल शर्मा के अनुसार मोहित के खिलाफ 20 प्रकरण दर्ज हैं। इनमें से 17 चोरी और नकबजनी के ही हैं। इस बदमाश का चोरी करने का तरीका एक ही जैसा है। वह सुदामा नगर व आसपास के इलाकों में वारदात करता है। मोहित वैसे तो अच्छे परिवार से है, लेकिन नशे व गलत संगत के चलते उसे चोरी की आदत लग गई और वारदात अंजाम देने लगा। पुलिस ने पिछली बार उसे चोरी के मामले में गिरफ्तार किया तो डेढ़ साल जेल में रहा। डेढ़ महीने पहले ही वह बाहर आया।
इसके बाद पुलिस ने उस पर नजर रखना शुरू की, क्योंकि बाहर आते ही वह वारदात शुरू कर देता है। हाल ही में उसने एक वारदात को अंजाम देने की कोशिश की पर सफल नहीं हो पाया। पुलिस को उसके फिर से सक्रिय हो जाने की जानकारी मिल गई थी। पुलिस ने निगरानी रखी और वह बाइक पर अवैध रूप से शराब ले जाते हुए पकड़ा गया।

Home / Indore / इलाके में होती चोरी तो पुलिस समझ जाती बाहर आ गया ‘वो’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो