मॉडल से छेड़छाड़ के आरोपी गाड़ी मॉडल ट्रेस होने के बाद धराए

सीसीटीवी कैमरे से लिंक बनाते हुए पुलिस पहुंची आरोपियों तक, आज कोर्ट में पेश करेंगे

इंदौर. सोशल मीडिया पर ट्वीट कर छेड़छाड़ की शिकायत करने वाली मॉडल युवती के साथ में बदतमीजी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। बताया जाता है कि संदिग्धों की गाड़ी का मॉडल सामने आने के बाद पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे की लिंक मिलाती गई और आरोपी हाथ आ गए।

पुलिस के अनुसार लकी गुर्जर पिता अभिमन्यु गुर्जर निवासी परदेशीपुरा व उसके साथी बंटी चौहान पिता रमेश चौहान निवासी लाल गली को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने पूछताछ में घटना से इनकार किया है। उनका कहना है कि गाड़ी की टक्कर से युवती गिर गई थी, इसके बाद वहां से चले गए थे। युवती की मदद के लिए नहीं रुकने की बात का ठीक से जवाब नहीं दे पाए। पुलिस आरोपियों को आज कोर्ट में पेश करेगी।

आरोपियों का चेहरा सीसीटीवी फुटेज में साफ नहीं दिख रहा है, लेकिन उनकी गाड़ी दिख रही थी। इस पर पुलिस ने गाड़ी और कपड़ों के आधार पर दोनों आरोपियों की तलाश की थी। घटनास्थल से आगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी के चेहरे साफ दिखने लगे थे। चेहरे साफ हुए तो पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर दोनों को गिरफ्तार किया है। युवती ने भी उन्हें पहचान लिया है। हालांकि आरोपियों के बयान ने मामले को उलझा दिया है। वह गाड़ी टकराने की बात कह रहे हैं, वहीं युवती अपने बयान पर कायम है। पुलिस आसपास के लोगों के भी बयान ले रही है ताकि स्थिति स्पष्ट हो सके।

शराब के लिए मौसी को बदमाश ने पीटा
प्रकाशचंद्र सेठी नगर में रहने वाली एक महिला को उसके ही भांजे ने पीट दिया। बताया जाता है कि बदमाश अपनी मौसी के पास शराब के लिए रुपए मांगने के लिए आया था, लेकिन जब उसे रुपए नहीं मिले तो उसने मारपीट कर डाली।
पुलिस के अनुसार मुनियाबाई पति राजू वर्मा की शिकायत पर वहीं रहने वाले आनंद पिता रामचरण आर्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। महिला ने पुलिस को बताया कि कल आरोपित बहन का लडक़ा है। देर रात आनंद शराब के नशे में उनके पास मिलने के लिए आया। बदमाश ने उनसे नशे के लिए और रुपयों की मांग की। इस पर उसने रुपए देने से मना कर दिया।

महिला ने चलाए चाकू
छोटी कलाली महू में रहने वाले एक युवक को महिला और उसके साथियों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। पीठ रोड महू पर रहने वाली सोनूबाई की शिकायत पर काजलबाई और उसके दो साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। महिला ने पुलिस को बताया कि कल काजल का मोहल्ला में ही रहने वाले मुकेश की मां से विवाद हो गया था। जब मुकेश उसे समझाने के लिए गया तो बदमाशों ने उसे पीट दिया। उस पर चाकू से हमला किया जो कि उसकी पीठ में लगा।

अर्जुन रिछारिया Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned